कश्मीरा शाह ने की उर्फी जावेद पर टिप्पणी, ऐसे उड़ाई खिल्ली

उर्फी जावेद और कश्मीरा शाह का विवाद इन दिनों सुर्खियों में बना हुआ है। दोनों अभिनेत्रियों ने एक-दूसरे पर टिप्पणी की है। एक्ट्रेस उर्फी जावेद किसी न किसी वजह से हमेशा लाइमलाइट में बनी रहती हैं। उर्फी का फैशन सेंस हर किसी को हैरान कर देता है। वह कई बार अतरंगी कपड़े पहनने की वजह से ट्रोल हो चुकी हैं। सोशल मीडिया पर यूजर्स उर्फी को खरी-खोटी सुनाने का एक भी मौका नहीं छोड़ते हैं। लेकिन उर्फी जावेद के आउटफिट पर सेलेब्स ने भी रिएक्शन देना शुरू कर दिया है। कश्मीरा शाह ने उर्फी जावेद की ड्रेसिंग सेंस पर कमेंट किया था, जिसके बाद उर्फी ने भी कश्मीरा को जवाब दिया।

क्या कहा था कश्मीरा ने उर्फी जावेद को

दरअसल कश्मीरा शाह ने एक वेबसाइट के जरिए उर्फी जावेद पर निशाना साधा था। अभिनेत्री ने कहा था कि मैं उन लोगों के बारे में बात नहीं करती, जिनके पास जीरो वर्क रिज्यूम है और जो सिर्फ इंस्टाग्राम पर ही मशहूर है। मैं करियर बना रही हूं और ऐसी फिल्में बनाने में व्यस्त हूं, जिससे दुनिया में फर्क पड़ेगा। जो लोग सिर्फ स्पॉट होकर करियर बना रहे हैं, वह लोग मेरे लिए दिमाग वाले लोगों की लिस्ट में नहीं है। कश्मीरा के इस कमेंट पर उर्फी जावेद ने पलटवार किया है। उर्फी ने कहा कि कश्मीरा ना तो इंस्टाग्राम पर और ना ही असल दुनिया में मशहूर हैं।

बढ़ती जा रही कश्मीरा और उर्फी की कैट फाइट

उर्फी जावेद ने कश्मीरा की बात का जवाब दिया था, उसके बाद अब एक बार फिर कश्मीरा शाह ने उर्फी जावेद पर तंज कस दिया है। कश्मीरा शाह का एक नया वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। वीडियो में वे उर्फी की खिल्ली उड़ाती नजर आ रही हैं। सोशल मीड‍िया पर वायरल वीडियो में कश्मीरा शाह खिल्ली उड़ाते हुए कह रही हैं कि उर्फी जावेद को एयरपोर्ट पर टिकट लेकर जाना चाहिए। एयरपोर्ट पर ऐसे तस्वीरें खिंचवाने के लिए जाना और फिर गाड़ी में बैठकर निकल जाना अच्छा नहीं लगता है।