शराबबंदी पर उमा-जीतू एक साथः भोपाल में हुए प्रदर्शन में पूर्व सीएम हुई शामिल

इंदौर। 2 अप्रैल (वेदांत समाचार) एमपी में शराबबंदी को लेकर पूर्व सीएम उमा भारती अपनी ही पार्टी के खिलाफ मुखर हो गई है। शराबबंदी पर अभी तक सिर्फ बयानबाजी से मुसीबत खड़ी करने वाली उमा भारती अब प्रदर्शन में भी शामिल हो रही हैं। राजधानी भोपाल में सुरेंद्र लैंड्मार्क के व्यापारी संघ और रहवासियों ने शराब की दुकान के ख़िलाफ़ प्रदर्शन किया। प्रदर्शन में लोगों का समर्थन करने उमा भारती भई पहुंची। इस दौरान उमा भारती ने भी शराबबंदी के समर्थन में प्रदर्शन किया। उमा भारती के शराबबंदी अभियान को कांग्रेस नेता जीतू पटवारी का भई साथ मिला है। जीतू पटवारी ने इंदौर में शराब दुकान बंद करवाने के लिए प्रदर्शन किया।

राजधानी भोपाल में सुरेंद्र लैंड्मार्क के व्यापारी संघ और रहवासियों ने शराब दुकान के ख़िलाफ़ प्रदर्शन किया। प्रदर्शन में उमा भारती भी शामिल हुई। र्व मुख्यमंत्री उमा भारती ने दुकान ना खुलने का आश्वासन दिया।

नई शराब नीति के विरोध में कांग्रेस लगातर विरोध कर रही है। इंदौर के बिचोली मरदाना क्षेत्र में रह वासियों ने शराब की दुकान का विरोध किया। विरोध में कांग्रेस के पूर्व मंत्री जीतू पटवारी पहुंच गए और दुकान को हटाने के लिए प्रदर्शन किया।