साई सेंटर कोलकाता में 86वीं रेलवे एथलेटिक चैंपियनशिप

बिलासपुर। 29 से 31 मार्च तक पूर्व रेलवे ने रेलवे स्पोर्ट्स प्रमोशन बोर्ड के तत्वावधान में पूर्व रेलवे स्पोर्ट्स एसोसिएशन (ईआरएसए) की 86वीं अखिल भारतीय रेलवे एथलेटिक चैम्पियनशिप-2021-22 (पुरुष और महिला) का आयोजन साईं स्टेडियम, साल्ट लेक, कोलकाता में प्रारम्भ किया। इस प्रतियोगिता का समापन 31 मार्च को होगा। प्रतियोगिता में कुल मिलाकर 18 क्षेत्रीय रेलवे और 4 उत्पादन इकाइयों ने भाग ले रही है।

इस 86वीं अखिल भारतीय रेलवे एथलेटिक चैंपियनशिप में दक्षिण पूर्व मध्य रेलवे के खिलाड़ियों ने अपने अपने परिक्षेत्र में शानदार प्रर्दशन किया है। दक्षिण पूर्व मध्य रेलवे की मुन्नी देवी ने एथलेटिक चैंपियनशिप में मुन्नी देवी ने 37 मिनट 42 सेकेंड के समय के साथ 10000 मीटर दौड़ में दूसरा स्थान हासिल किया।

इसी प्रकार थ्रो ऑल इंडिया रेलवे एथलेटिक्स चैंपियनशिप में शिवानी ने तीसरा स्थान हासिल किया है। शक्ति सोलंकी ने शॉट पुट थ्रो में तीसरा स्थान प्राप्त किया। दिनेश कुमार ने 5000 मीटर दौड़ में 14 मिनट 14 सेकंड के समय के साथ प्रथम स्थान प्राप्त किया।

अखिल भारतीय एथलेटिक्स चैंपियनशिप में शॉटपुट में अविलाश सक्सेना ने पहला स्थान हासिल किया। महाप्रबन्धक, दक्षिण पूर्व मध्य रेलवे ने पांचों खिलाड़ियों के शानदार प्रदर्शन पर बधाई दी।