नौकरी की तलाश में आए युवक की सड़क दुर्घटना में मौत

बिलासपुर। 30 मार्च (वेदांत समाचार) नौकरी की तलाश में कवर्धा से शहर आए युवक की कोनी में बिलासा ताल के पास सड़क हादसे में मौत हो गई। हादसे के बाद चालक वाहन समेत फरार हो गया। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर स्वजन को इसकी सूचना दी। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव स्वजन को सौंप दिया है।

कवर्धा में रहने वाला संजय केंवट (22) बेरोजगार था। सोमावर को वह काम की तलाश में बिलासपुर आया था। जरहाभाठा मंदिर चौक के पास परिचित के यहां वह अपने बैग को छोड़कर काम की तलाश में निकला था। मंगलवार को काम की तलाश में कोनी की ओर गया था। रात 02:30 बजे वह कोनी की ओर से पैदल जरहाभाठा की ओर आ रहा था। युवक बिलासा ताल के पास पहुंचा था। इसी बीच अज्ञात वाहन ने उसे अपनी चपेट में ले लिया।

चपेट में आए युवक को वाहन का चालक 10 मीटर तक घसीटते हुए ले गया। इसके बाद उसने वाहन रोका। वाहन के स्र्कते ही युवक का शरीर सड़क में गिर गया। इसके बाद चालक वाहन समेत भाग निकला। घटना की सूचना पर कोनी पुलिस मौके पर पहुंच गई। युवक की जेब से मिले आधारकार्ड से उसकी पहचान की गई। इसके बाद घटना की जानकारी स्वजन को दी गई। पुलिस ने शव सिम्स के चीरघर में भेज दिया। स्वजन की मौजूदगी में पोस्टमार्टम कराया गया है। पुलिस मामला दर्ज कर अज्ञात वाहन की पहचान में जुट गई है।