MP सड़क हादसे में 3 लोगों की मौत: किड्स कॉलेज की बस ने एक्टिवा सवारों को रौंदा, एक युवती और दो युवक की मौत

इंदौर। 29 मार्च (वेदांत समाचार) मध्यप्रदेश में इंदौर में बड़ा हादसा हुआ है. शहर के किड्स कॉलेज की बस और एक्टिवा की जबरदस्त टक्कर हुई है. इस हादसे में एक्टिवा सवार 3 लोगों की मौत हो गई है. जिसमें दो युवक और एक युवती शामिल है. अभी उनकी पहचान नहीं हो पाई है. बस में सवार बच्चे सुरक्षित बताए जा रहे हैं. घटना गांधी नगर थाना क्षेत्र में हुआ है.

मिली जानकारी के मुताबिक गांधी नगर थाना क्षेत्र के सुपर कॉरिडोर पर यह हादसा हुआ है. तेज रफ्तार कॉलेज बस ने एक्टिवा सवारों को रौंद दिया. उसके बाद बस भी सर्विस रोड़ के नीचे गड्ढे में जा घुसी. एक्टिवा भी नीचे दब गई. हादसा इतना भयावह था कि एक्टिवा में सवार तीन लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए. जिन्हें इलाज के लिए इंदौर जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया.

लेकिन इलाज के दौरान दो युवक और एक युवती ने दम तोड़ दिया. उनकी मौत हो गई. अब तक मृतकों की पहचान नहीं हो सकी है. गाड़ी के नंबर के आधार पर मृतक धार निवासी बताए जा रहे हैं. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. इनकी पहचान करने के साथ ही परिजनों से भी संपर्क करने के प्रयास पुलिस कर रही है

.

वहीं किड्स कॉलेज बस में भी बड़ी संख्या में बच्चे सवार थे. लेकिन उन्हें किसी तरह का कोई चोट नहीं आया है, ऐसी जानकारी सामने आई है. लेकिन हादसे के बाद बस के पास बच्चे गायब मिले है. उनके बैग बस में ही थे, जिन्हें लेने के परिजन थाने पहुंच रहे हैं. फिलहाल गांधी नगर पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.