सीएम सरमा ने केजरीवाल पर साधा निशाना, बोले- ‘कश्मीर फाइल्स को क्यों नहीं किया गया टैक्स फ्री?’

दिल्ली। असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा  ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की फिल्म द कश्मीर फाइल्स पर उनकी टिप्पणियों के लिए आलोचना की। उन्होंने सवाल किया, ”दिल्ली ने पहले भी कई फिल्मों को टैक्स फ्री किया है, फिर केजरीवाल फिल्म को यूट्यूब पर अपलोड करने का सुझाव क्यों दे रहे हैं और इसे टैक्स फ्री नहीं करने का क्या कारण है?” असम के सीएम ने हिंदू समाज का बेशर्मी से अपमान करने के लिए भी दिल्ली के सीएम पर कटाक्ष किया।

सीएम हिमंत बिस्वा सरमा 25 मार्च को दिल्ली विधानसभा में केजरीवाल के भाषण पर टिप्पणी कर रहे थे, उन्होंने कहा, “आप इसे कर-मुक्त करते हैं या नहीं, आपको हमें अपमानित करने और अपमान करने का अधिकार नहीं है। आप जो चाहें कर सकते हैं, लेकिन नहीं खुले तौर पर ‘हिंदू विरोधी’ बनो। अगर हमारा हिंदू समाज (समाज) इस स्थिति में है, तो ऐसा इसलिए है क्योंकि हम हिंदू परिवार के भीतर अधिक हिंदू विरोधी हैं। अन्यथा, हिंदू सभ्यता कभी दुनिया को रास्ता दिखाती थी।”

दिल्ली के मुख्यमंत्री ने अपने विधानसभा भाषण में फिल्म को टैक्स फ्री करने के विचार को खारिज करते हुए फिल्म को यूट्यूब पर डालने का सुझाव दिया था। इसके जवाब में सीएम सरमा ने कहा, ‘अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली में कई फिल्मों को टैक्स फ्री कर दिया है। मैं उनसे पूछना चाहता हूं कि उन्होंने उन सभी फिल्मों को यूट्यूब पर अपलोड करने के लिए क्यों नहीं कहा? आपको सिर्फ कश्मीर फाइल्स में ही दिलचस्पी क्यों है?”