शिक्षक दंपती का कार सहित अपहरण, शोर मचाने पर बदमाशों ने चलाई गोलियां,   

शिवपुरी ,28 मार्च (वेदांत समाचार) जिले के बामोरकलां थाना क्षेत्र अंतर्गत कार में सवार होकर जा रहे शिक्षक और उसकी पत्नी की कार को बदमाशों ने अपहरण (हाईजैक) कर लिया। लूट की मंशा से बदमाशों ने शिक्षक और उसकी पत्नी पर फायर भी झोंक दिया। जिसमें पति-पत्नी पर चलाई गई गोली के छर्रों से घायल हुए हैं।

जानकारी के अनुसार खनियाधाना के रहने वाले शिक्षक मनोज जैन कार में सवार होकर अपनी पत्नी के साथ ग्राम खुरई से खनियांधाना की ओर आ रहे थे। कार को शिक्षक का ड्राइवर चला रहा था। शिक्षक मनोज की कार जैसे सिंधपुर घाटी के पास पहुंची अचानक एक स्कॉर्पियो कार चालक ने शिक्षक की कार के आगे कार को अड़ा दिया। स्कॉर्पियो कार से उतरे बदमाशों ने शिक्षक मनोज के ड्राइवर को कार से उतार कर बंधक बना लिया और उसे अपनी स्कॉर्पियो कार में बैठा लिया, जिसके बाद स्कॉर्पियो कार में से उतरे दो अन्य बदमाश शिक्षक मनोज की कार में सवार हो गए और मौके से कार को आगे बढ़ा दिया।

बदमाश कार में शिक्षक और उनकी पत्नी को बंधक बना कर बामोरकलां तक पहुंचे ही थे कि शिक्षक मनोज की पत्नी ने शोर मचा दिया। इस दौरान बदमाशों ने कट्टे से दंपती को धमकाना चाहा परन्तु दंपती धमकाने से नहीं रुके, जिसमें एक बदमाश ने कट्टे से फायर फायर दिया। कट्टे से हुए फायर में दंपती घायल हो गए। दंपती को घायल हुए देख बदमाश मौके से फरार हो गए। इस बीच बदमाश दंपती के पास से पैसे सहित जेवरात लूट कर ले गए। लूट की इस वारदात की सूचना लगते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने दंपती को अस्पताल में भर्ती कराया। उपचार रत शिक्षक द्वारा बताई गई कार और बदमाशों के हुलिए के आधार पर पुलिस तलाश शुरू कर दी।

पुलिस अधीक्षक राजेश सिंह चंदेल के अनुसार घटना के बाद चेकिंग पॉइंट लगाकर वाहनों को चेक किया गया था। शिक्षक के बताए गए हुलिए और वाहन के अनुसार एक स्कार्पियो वाहन सहित चार लोगों को पुलिस ने पकड़ा है। उक्त चार लोगों से पुलिस पूछताछ में जुटी हुई है। संभवत यही चार लोगों ने शिक्षक और उसकी पत्नी के साथ वारदात को अंजाम दिया होगा।