शादी समारोह के बीच से एक 7 साल की बच्ची को अगवा कर उसके साथ किया दुष्कर्म

बिहार 25 मार्च (वेदांत समाचार)। : बेगूसराय में शादी समारोह के बीच से एक 7 साल की बच्ची को अगवा कर उसके साथ दुष्कर्म किया गया. इस मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी ने शादी वाले घर से बच्ची को अगवा कर लिया था. वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी फरार चल रहा था. दुष्कर्म के इस आरोपी को पकड़ना पुलिस के लिए चुनौती बना हुआ था.

आरोपी ने बेगूसराय जिले के एफसीआई ओपी क्षेत्र में आयोजित शादी समारोह से एक सात वर्षीय बच्ची को अगवा कर लिया था. आरोपी मोहम्मद जमशेद उर्फ करुआ बच्ची का पड़ोसी बताया जा रहा है. आरोपी ने बच्ची को अगवा कर खेत में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. आरोपी ने वारदात के बाद बच्ची का गला घोटकर हत्या का प्रयास भी किया. घटना के बाद आरोपी बच्ची को बेहोशी की हालत में छोड़कर फरार हो गया था. परिजन ने बच्ची की तलाश की तो बेहोशी की हालत में बच्ची खेत पर मिली.

बच्ची का अस्पताल में इलाज जारी

वारदात की सूचना के बाद पुलिस ने घटना का जायजा लिया. छानबीन करने पर पुलिस ने बच्ची को बरामद कर लिया और उसे सदर अस्पताल में भर्ती करा दिया है, जहां उसका इलाज चल रहा है. एसपी योगेंद्र कुमार ने बताया कि इस मामले की सदर डीएसपी अमित कुमार और मुख्यालय DSP निशीत प्रिया जांच कर रहे हैं. पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है. वहीं पुलिस की टीम ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस के मुताबिक, भागलपुर एफएसएल की टीम ने घटनास्थल से पर्याप्त साक्ष्य इकट्ठे कर लिए हैं. SP के मुताबिक, जल्द से जल्द अनुंसधान पूरा कर चार्जशीट दाखिल की जाएगी और आरोपी को कड़ी से कड़ी सजा दिलाई जाएगी. आरोपी को फांसी की सजा दिलवाने के लिए पुलिस भरपूर प्रयास करेगी. फिलहाल अपराधी को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है.