बच्चों के बीच का विवाद निपटाने गए पार्षद की बैट व स्टंप से पिटाई, दोनों पक्षों ने की शिकायत

भिलाई 25 मार्च (वेदांत समाचार)। वार्ड के बच्चों के बीच का विवाद सुलझाने गए एक पार्षद से ही मारपीट की घटना हो गई है। चार लोगों ने मिलकर बैट व स्टंप से पार्षद की पिटाई कर दी। वहीं दूसरे पक्ष की ओर से भी पार्षद व दो अन्य लोगों द्वारा मारपीट किए जाने का आरोप लगाया गया है। घटना की शिकायत पर भिलाई नगर पुलिस ने दोनों पक्षों के खिलाफ गाली गलौज, मारपीट और जान से मारने की धमकी देने की धाराओं के तहत प्राथमिकी दर्ज की है।

पुलिस ने बताया कि गुरुवार की सुबह वार्ड 69 हास्पिटल सेक्टर निवासी अनमोल राव नाम का युवक हास्पिटल सेक्टर के ग्राउंड में क्रिकेट खेलने के लिए गया। वहां पर जी अरुण व कुछ अन्य लड़के पहले से ही क्रिकेट खेल रहे थे। अनमोल ने क्रिकेट खेलने की इच्छा जताई तो जी अरुण ने उससे कहा कि टीम पूरी हो चुकी है। इसलिए उसे अपने साथ नहीं खिलाएंगे। इसी बात पर अनमोल और जी अरुण के बीच विवाद भी हुआ। वहां अनमोल राव अपने घर गया और अपने पिता सुंदर राव को बताया।

सुंदर राव ने अपने पड़ोस में रहने वाले पार्षद कोमल दास टंडन को बताया कि ग्राउंड में क्रिकेेट खेल रहे युवकों ने उसके बेटे से मारपीट की है। इस पर पार्षद कोमल दास टंडन, सुंदर राव और उसके बेटे अनमोल राव के साथ ग्राउंड में पहुंचा। वहां पर उसने जी अरुण को विवाद न करने की समझाइश दी तो जी अरुण ने गाली गलौज शुरू कर दिया। इसके बाद जी अरुण ने अपने साथी सैमुअल डेविड और उसके दोनों बेटों शारुन व साहिल के साथ मिलकर पार्षद व उसके साथ गए सुंदर राव व अनमोल राव की बैट और स्टंप से पिटाई कर दी।

वहीं दूसरे पक्ष की ओर से सेक्टर- निवासी जी अरुण ने पार्षद कोमल दास टंडन, सुंदर राव और अनमोल राव पर मारपीट करने का आरोप लगाया है। जी अरुण ने आरोप लगाया कि पार्षद व अन्य आरोपितों ने क्रिकेट न खिलाने पर नाराजगी जताते हुए मारपीट की। पुलिस ने जी अरुण की शिकायत पर पार्षद कोमल दास टंडन, सुंदर राव और अनमोल राव के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की है।