द कश्मीर फाइल्स ने की 200 करोड़ की कमाई

the Kashmir Files: विवेक अग्निहोत्री द्वारा निर्देशित फिल्म द कश्मीर फाइल्स बाॅक्स ऑफिस पर लगातार कमाई कर रही है। फिल्म को लेकर जबरदस्त ट्रेंड देखने को मिल रहा है। हर किसी में फिल्म को देखने के लिए उत्साह नजर आ रहा है। फिल्म ने अब अपने 13वें दिन 200 करोड़ का शानदार आंकड़ा पार कर लिया है। फिल्म विकेंड डेज के साथ-साथ वर्किंग डेज में भी अच्छी कमाई कर रही है। अनुपम खेर स्टारर फिल्म द कश्मीर फाइल्स बाॅक्स ऑफिस पर राज कर रही है। आए दिन किसी न किसी वजह से फिल्म चर्चा में बनी रहती है। लेकिन फिल्म ताबड़तोड़ कमाई कर रही है। भारत में फिल्म का कुल कलेक्शन 200.13 करोड़ हो गया है।18 मार्च को 100 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार करने के बाद अब 200 करोड़ रुपये के क्लब में प्रवेश कर लिया है।

कश्मीर फाइल्स कई बाधाओं के बीच 11 मार्च को पूरे भारत में रिलीज हुई थी। रिलीज़ हुई यह फिल्म 1990 में कश्मीर विद्रोह के दौरान कश्मीरी पंडितों के पलायन पर आधारित है। फिल्म में अनुपम खेर, दर्शन कुमार, मिथुन चक्रवर्ती और पल्लवी जोशी मुख्य भूमिका में है। फिल्म अब 2022 की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली सफल फिल्मों में से एक बन गई है।

अन्य फिल्मों को भी पछाड़ रही है कश्मीर फाइल्स

महामारी के बाद रिलीज होने वाली फिल्मों में यह ब्लाॅक बस्टर फिल्म बन चुकी है। इस बीच, अक्षय कुमार की बच्चन पांडे नीचे की ओर जा रही है। मंगलवार को फिल्म का कलेक्शन और गिरकर 3.25 करोड़ रुपये रह गया। राजामौली की आरआरआर 25 मार्च को रिलीज होने जा रही है ऐसे में अंदाजा लगाया जा रहा है कि कश्मीर फाइल्स, आरआरआर फिल्म को प्रभावित कर सकती है। डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री ने कश्मीरी पंडितों के दर्द को इस तरह फिल्म में दिखाया कि फिल्म देखने के बाद दर्शको की आंखों में आंसू रह जाते हैं।