सुनवाई में पेश न होने पर कोर्ट ने लगाई कंगना रनौत को फटकार, कहा- ये मत भूलें सेलिब्रिटी ही नहीं, आरोपी भी हैं आप…

24 मार्च (वेदांत समाचार) गीतकार जावेद अख्तर (Javed Akhtar) द्वारा कंगना रनौत पर दर्ज कराए गए मानहानि केस  में अभिनेत्री की मुश्किलें थमने का नाम नहीं ले रही हैं. हाल ही में कंगना ने अंधेरी मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट कोर्ट में एक याचिका दायर कर ये मांग की थी कि सुनवाई के दौरान पेशी से उन्हें पर्मानेंट छूट दी जाए. हालांकि, कोर्ट ने कंगना की इस याचिका को खारिज कर दिया है और साथ ही अभिनेत्री को पेशी में हमेशा के लिए छूट मांगने पर फटकार भी लगाई है. कोर्ट का कहना है कि अभिनेत्री अपने प्रोफेशनल असाइंमेंट्स के कारण व्यस्त हो सकती हैं, लेकिन वह यह नहीं भूल सकतीं कि वह इस केस में एक आरोपी भी हैं

मामले में आरोपी भी हैं कंगना ये न भूलें…

ऑनलाइन मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, कंगना रनौत केवल दो बार ही इस मामले में कोर्ट में पेश हुए हैं. एक बार तब जब ये मामला कोर्ट तक पहुंचा था और दूसरा तब जब कंगना ने मजिस्ट्रेस पर पक्षपात करने का आरोप लगाया था. टीओआई ने अपनी एक रिपोर्ट में एक न्यूज पोर्टल के हवाले से लिखा है कि मजिस्ट्रेट आरआर खान ने यह पाया कि कंगना इस मामले की सुनवाई में पेश नहीं हुईं और अपने तरीके से इस ट्रायल को प्रभावित कर रही हैं.

कंगना की सुनवाई से पर्मानेंट छूट वाली याचिका को खारिज करते हुए मजिस्ट्रेट ने कहा कि कंगना को कानून की स्थापित प्रक्रिया और अपने जमानत बांड के नियम और शर्तों का पालन करना होगा. उन्होंने आगे कहा कि वह एक सेलिब्रिटी हैं और उनके प्रोफेशनल असाइंमेंट्स हो सकते हैं, लेकिन वह यह नहीं भूल सकतीं कि वह इस मामले में एक आरोपी हैं.

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद कंगना ने एक इंटरव्यू दिया था. इस इंटरव्यू में कंगना ने जावेद अख्तर को लेकर बहुत कुछ कहा था. अभिनेत्री ने कहा था कि जावेद अख्तर बॉलीवुड के सुसाइड गैंग से ताल्लुक रखते हैं, जो बाहरी कलाकारो को इस कदर उकसाते हैं कि वो कलाकार अपनी जिंदगी खत्म कर लेते हैं. इसके बाद जावेद अख्तर ने छवि खराब करने को लेकर कंगना रनौत के खिलाफ मजिस्ट्रेट कोर्ट में मानहानि मामला दर्ज करवाया.