बनारस की गलियों में रोमांस करते दिखे रणबीर और आलिया

Alia Bhatt And Ranbir Kapoor: 24 मार्च (वेदांत समाचार) रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की जोड़ी अक्सर सोशल मीडिया पर चर्चा में बनी रहती है। हर कोई उनकी जोड़ी के दिवाने है। एक बार फिर रणबीर और आलिया साथ नजर आए है लेकिन इस बार वे बनारस की गलियों में रोमांस करते दिख रहे है। दोनों के साथ में घूमते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। दोनो को साथ देख फैंस एक बार फिर एक्साइटेड हो गए है।

आलिया अपने काम को लेकर ज्यादा चर्चा मेंगौरतलब है कि आलिया भट्ट हमेशा ही अपनी एक्टिंग और फिल्मों को लेकर सुर्खियों में बनी रहती। हर कोई आलिया भट्ट के काम की तारीफ किए बगैर नहीं रह पाता है। हाल ही में रिलीज हुई ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ में अपने काम से आलिया ने सभी का दिल जीत लिया था। एक बेहतरीन अदाकारा के रूप में आलिया भट्ट ने बॉलीवुड में अपनी काफी अच्छी जगह बनाई हुई है।

एक साथ फिल्म में आएंगे नजरआलिया भट्ट और रणबीर कपूर फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में साथ दिखने वाले है, जिसे लेकर फैंस काफी उत्साहित हैं। फिल्म जल्द ही सिनेमाघरों में देखने को मिलेगी। यह जोड़ी फिल्म की शूटिंग के सिलसिले में इस दिनों वाराणसी में है। कपल के शूटिंग करते फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। वहीं ट्विटर पर भी #Brahmastra ट्रेंड हो रहा है।

रणबीर और आलिया बनारस में अपनी फिल्म के आने वाले गाने की शूटिंग कर रहे है। सोशल मीडिया पर वायरल फोटो और वीडियो में रणवीर और आलिया को किसी गली में डांस करते नजर आ रहे है तो कभी किसी नाव पर दिखाई दे रहे हैं। सभी फोटो में आलिया – रणबीर की जोड़ी खूब जम रही है, वहीं सोशल मीडिया यूजर्स का कहना है कि वो जल्दी से जल्दी इस फिल्म को देखना चाहते हैं।