छत्तीसगढ़ी एक्टर अनुज शर्मा से मिलने बिलासपुर से रायपुर स्कूटी चलाकर पहुंची युवती; घेरी-बेरी गाने पर बनाई रील्स

रायपुर 20 मार्च (वेदांत समाचार)। छत्तीसगढ़ी फिल्मों के एक्टर अनुज शर्मा के गानों को लेकर इन दिनों यंगस्टर्स के बीच अच्छी खासी दीवानगी है। उनकी अपकमिंग मूवी मार डारे मया मा.. का फुल हासन लागे… गाना यूट्यूब पर 3 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है। अब सोशल मीडिया पर युवा इस फिल्म के गानों पर रील्स बना रहे हैं।

शूट के दौरान एक्टर अनुज।

शूट के दौरान एक्टर अनुज।

सोशल मीडिया पर शॉर्ट वीडियोज की दीवानगी और एक्टर अनुज शर्मा का क्रेज कुछ इस कदर छाया हुआ है कि एक लड़की तो बिलासपुर से रायपुर स्कूटी चलाकर पहुंच गई। निधी खुराना नाम की ये लड़की एक्टर अनुज शर्मा के घर जा पहुंची और कहा- मुझे आपके साथ रील्स बनानी है। ये देखकर एक्टर भी हैरान रह गए। जब लड़की इनके घर आई तो शाम हो चुकी थी। एक्टर ने युवती से कहा कि वो अब रात में न लौटें उनके घर पर ही रुक जाए। तब लड़की ने बताया कि रायपुर में उनके कुछ रिश्तेदार रहते हैं। तो अनुज सहज हुए। इसके बाद युवती ने रील्स बनाई।

फिल्म में अनुज अलग अंदाज में नजर आएंगे।

फिल्म में अनुज अलग अंदाज में नजर आएंगे।

अनुज की अपकमिंग मूवी को लेकर छत्तीसगढ़ के युवाओं में ऐसा क्रेज है कि कुछ लोग कांकेर और नागपुर से भी आकर एक्टर संग रील्स बना रहे हैं। जल्द ही अनुज शर्मा बड़े पर्दे पर नजर आएंगे। कोविड काल के बाद बड़े स्तर पर कोई छत्तीसगढ़ी मूवी रीलीज होने जा रही है। रीजनल सिनेमा लवर्स इसे लेकर एक्साइटेड हैं। फिल्म के फुल हासन लागे और घेरी-बेरी गाने वायरल हो चुके हैं।

फिल्म के सेट पर दूसरों को देने पड़ती थी चीजें
8 अप्रैल को अनुज शर्मा की फिल्म रिलीज होगी। करीब 35 दिनों तक इसे शूट किया गया। ये फिल्म रायपुर धमतरी के कई हिस्सों में फिल्माई गई है। इसमें एक्शन सींस पर भी काफी काम किया गया है जो साउथ या बॉलीवुड के ट्रेंडिंग सींस की तरह लगेंगे। शूट के दौरान हुए दिलचस्प वाक्ये को याद करते हुए अनुज शर्मा ने बताया कि वो अपने घर से अक्सर, जैकेट, शर्ट, चश्मे वगैरह पहनकर जाते थे। वहां हिरोइन से लेकर सेट पर मौजूद किसी न किसी व्यक्ति को वो चीजें बड़ी पसंद आ जाती थी और अनुज को वो चीजें उन्हें उपहार के तौर पर देनी पड़ती थीं।

3 साल बाद इस फिल्म से एक्टर अनुज वापसी कर रहे हैं।

3 साल बाद इस फिल्म से एक्टर अनुज वापसी कर रहे हैं।

मार डारे मया मा फिल्म के मुख्य कलाकार अनुज शर्मा और लिप्सा मिश्रा हैं। सिनेमा घरों में 3 साल के बाद अनुज शर्मा एक बार फिर बड़े बजट की फिल्म के साथ वापसी कर रहे हैं। सुनील सोनी और नावलदास मानिकपुरी ने छत्तीसगढ़ी लोक धुनों से इंस्पायर होकर फिल्म का म्यूजिक तैयार किया है। फिल्म की कहानी सिद्धार्थ सिंह, पटकथा मनीष मानिकपुरी और संवाद गिरवारदास मानिकपुरी ने लिखे हैं। इस फिल्म में पुष्पेंद्र सिंह, अंजली चौहान, सुनील तिवारी, पुरन किरी, क्रांति दीक्षित, ज्योत्सना, सतीश जैन, मनोज वर्मा, अमित शर्मा, राजेश पाण्ड्या, प्रदीप शर्मा, जैसे कलाकर भी दिखेंगे।