हॉलीवुड जाने को तैयार है आलिया, वंडर वुमन का देंगी साथ

मुंबई 20 मार्च (वेदांत समाचार)। आलिया भट्ट नेटफ्लिक्स के “हार्ट ऑफ स्टोन” के जरिए हॉलीवुड में अपनी शुरुआत करने के लिए तैयार हैं। इसमें वह ‘वंडर वुमन स्टार गैल गैडोट के साथ काम करती नजर आएंगी। इस फिल्म के साथ आलिया भट्ट अपना ग्लोबल डेब्यू करेंगी। बॉलीवुड में अपनी धाक जमाने के बाद अब आलिया हॉलीवुड में अपना जादू बिखेरने के लिए तैयार हैं। ‘हार्ट ऑफ स्टोन’ की बात करें तो यह एक स्पाई थ्रिलर फिल्म होगी, जिसमें ’50 शेड्स ऑफ ग्रे’ स्टार जेमी डोर्नन भी हैं।

आलिया भट्ट की हालिया फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ है, जिसका निर्देशन संजय लीला भंसाली ने किया है। गंगूबाई काठियावाड़ी को लगातार दर्शकों से मिल रहे प्यार से आलिया और संजय लीला भंसाली बेहद खुश हैं। ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ ने महामारी की शुरुआत के बाद बॉलीवुड की तीसरी सबसे बड़ी ओपनिंग हासिल की है। दर्शकों और क्रिटिक्स से भी फिल्म को खूब तारीफें मिल रही हैं.

खासकर फिल्म में आलिया भट्ट की दमदार एक्टिंग को दर्शक बेहद पसंद कर रहे हैं। आलिया की नवीनतम फिल्म, गंगूबाई काठीवाड़ी के बारे में बात करते हुए, जहां फिल्म ने रिलीज के पहले सप्ताह के भीतर दुनिया भर में 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है, वहीं फिल्म घरेलू सर्किट में भी 100 करोड़ क्लब में शामिल होने के करीब पहुंच रही है।

फिल्म का दूसरे हफ्ते का कलेक्शन रु. 92.22 करोड़ आलिया भट्ट इससे पहले जोया अख्तर की निर्देशित फिल्म “गली बॉय” में नजर आई थीं, जिसका प्रीमियर उस साल के बर्लिन फिल्म फेस्टिवल में हुआ और यह एक अंतरराष्ट्रीय हिट बन गई। ऐसे में एक्ट्रेस के ग्लोबल डेब्यू से उनके फैन काफी खुश होने वाले हैं, क्योंकि सोशल मीडिया पर अक्सर उनके फैन्स को उन्हें हॉलीवुड फिल्मों में देखने की इच्छा जाहिर करते देखा गया है।