12 घंटे में 2 हत्याएं,पत्नी ने मायके जाने से मना किया तो कुल्हाड़ी से मार दिया

बेमेतरा 20 मार्च (वेदांत समाचार)। जिले में 12 घंटे के दौरान महिला सहित दो लोगों की हत्या कर दी गई। युवक को जहां पुरानी रंजिश में हथौड़े से सिर पर वार कर मार दिया गया। वहीं एक युवक ने पत्नी के मायके जाने से मना करने पर कुल्हाड़ी से उसकी हत्या कर दी। पुलिस ने दोनों मामलों के आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। हत्या की दोनों वारदातें बेमेतरा कोतवाली क्षेत्र के अलग-अलग गांव में हुई हैं।

जानकारी के मुताबिक, ग्राम अर्जुनी निवासी राजू साहू की शादी करीब 15 साल पहले ग्राम ढारा निवासी सरस्वती साहू (35) से हुई थी। राजू ने होली के दिन उसे मायके जाने के लिए कहा, लेकिन सरस्वती ने मना कर दिया। इसके बाद वह किचन में खाना बनाने के लिए चली गई। सभी लोगों ने साथ में खाना खाया। इसके बाद बच्चे व परिवार के अन्य सदस्य घूमने के लिए गांव में निकल गए।

वारदात के दौरान सिर्फ बेटा था घर में

SDOP राजीव शर्मा ने बताया कि वारदात के दौरान घर में राजू, उसकी पत्नी सरस्वती और 13 साल का बेटा रोशन थे। राजू ने सरस्वती पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया। वह जान बचाने के लिए भागी, लेकिन कुल्हाड़ी से उसके सिर पर वार कर दिया। इसके चलते आंगन में ही उसकी मौत हो गई। इसके बाद बच्चे रोशन ने कॉल कर बाकी परिजनों को उसकी मां की हत्या किए जाने की जानकारी दी।

पुरानी रंजिश में युवक की हत्या कर दी
वहीं ग्राम हरदास में पुरानी रंजिश में युवक की हत्या कर दी गई। जानकारी के मुताबिक, ललित साहू देर रात तक गांव में घूम रहा था। आरोप है कि इसी दौरान रात करीब 1 बजे गांव के ही सनेत निषाद ने उसके सिर पर हथौड़े से वार कर दिया। इसका पता परिजनों को चला तो 108 एंबुलेंस की मदद से उसे जिला अस्पताल लेकर पहुंचे, लेकिन डॉक्टरों ने वहां मृत घोषित कर दिया। अस्पताल से सूचना मिलने पर पुलिस ने सनेत साहू को अगले दिन गिरफ्तार कर लिया।