सड़क दुर्घटना से युवक की मौत, बाइक से हुई पहचान

बिलासपुर 20 मार्च (वेदांत समाचार)। होली के दिन रिश्तेदारों से मिलने के बाद बाइक सवार युवक अपने ससुराल जा रहा था। रास्ते में अज्ञात वाहन के चालक ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गई। शनिवार की सुबह लोगों ने शव देखकर पुलिस को इसकी सूचना दी। इसके बाद पुलिस ने बाइक के आधार पर युवक की पहचान की। पुलिस की सूचना पर स्वजन मौके पर पहुंचे। उनकी मौजुदगी में पुलिस पोस्टमार्टम के बाद शव स्वजन को सौंप दिया है।

चकरभाठा में रहने वाले दिलीप घृतलहरे किसान थे। शुक्रवार की शाम वे अपने रिश्तेदारों के घर बिटकुली गए हुए थे। वहां परिवार वालों से मिलने के बाद वे अपने ससुराल चकरभाठा आ रहे थे। रात नौ बजे करीब वे रहंगी मोड़ के पास पहुंचे थे। इसी दौरान उनकी बाइक को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार सड़क किनारे बने गढ्ढे में चले गए। उनकी बाइक भी सड़क से उतरकर दूर चली गई।

रातभर शव सड़क किनारे पड़ा रहा। सुबह आने—जाने वालों ने उनकी लाश देखकर पुलिस को इसकी सूचना दी। इस पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव की पहचान शुरू कर दी। बाइक के आधार पर पुलिस ने शव की पहचान की। इसकी सूचना उसके परिवार वालों को दी गई। स्वजन की मौजूदगी में शनिवार को उनका पोस्टमार्टम कराया गया।

होली के दिन हुए तीन हादसे

होली के दिन अलग—अलग थाना क्षेत्र में तीन हादसे में तीन लोगों की मौत हुई है। शुक्रवार को कोटा क्षेत्र के फिरंगीपारा में रहने वाले विजय ठाकुर अपने दोस्त के साथ गनियारी गए थे। वहां से घर लौटते समय अज्ञात वाहन ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में विजय की जान चली गई। उनके दोस्त जागेश्वर को गंभीर चोटे आई है। इधर शुक्रवार की शाम अपने आहत भाई से अस्पताल में मिलने के बाद भदौरा निवासी शिवनाथ गांव लौट रहे थे। करियर पाइंट स्कूल के पास तेज रफ्तार वाहन ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में उनकी मौके पर ही मौत हो गई। उनकी मां उर्वशी को गंभीर चोटें आईं।