BREAKING NEWS : जिंदगी के जूझ रहा पत्रकार. मां, पत्नी और बेटे की सड़क हादसे में मौत

सूरजपुर। छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के सरहदी जिले सूरजपुर (Surajpur) में आज एक दर्दनाक हादसा (Painful Accident) हो गया है। इस हादसे में प्रदेश के ख्यातनाम पत्रकार उपेन्द्र दुबे (Journalist Upendra Dubey ) बुरी तरह से घायल हो गए हैं, जिन्हें उपचार के लिए अंबिकापुर (Ambikapur) के एक निजी अस्पताल (Private Hospital) में दाखिल किया गया है, जहां उनकी हालत नाजुक बनी हुई है। इस दर्दनाक हादसे में उनकी मां, पत्नी और युवा पुत्र का निधन हो गया है।

मिल रही जानकारी के मुताबिक वरिष्ठ पत्रकार उपेन्द्र दुबे (Journalist Upendra Dubey )अपनी स्विफ्ट कार (Swift Car) से परिवार सहित पारंपरिक पूजा के लिए घर से रवाना हुए थे। पत्रकार उपेन्द्र दुबे के साथ उनकी मां मानमती (Manmati), पत्नी देवरूपी (Devirupi) और पुत्र नवीन (Naveen) भी सवार था। घटना तड़के की बताई जा रही है। जानकारी के मुताबिक सभी कार में सवार होकर बम्हनी के लिए रवाना हुए थे।

घटना छत्तीसगढ़—मध्यप्रदेश के सरहद के पास मधुटिकरा में होने की जानकारी सामने आई है। हादसे की वजह सामने नहीं आई है, लेकिन ऐसा कहा जा रहा है कि अलसुबह कार की रफ्तार तेज थी और चालक कार पर नियंत्रण खो बैठा,​ जिसकी वजह से यह बड़ा हादसा हो गया और दर्दनाक खबर सामने आई है। हादसे के दौरान कार की स्टेयरिंग किसके हाथ में थी, इसकी जानकारी सामने नहीं आई है। लेकिन इस हादसे की जानकारी मिलते ही सूरजपुर सहित आसपास के इलाकों में मातम पसर गया है। होली के तत्काल बाद इस दर्दनाक हादसे को लेकर लोगों में शोक व्याप्त है।