BREAKING NEWS : मुख्यमंत्री बघेल का शेड्यूल, कहां मनाएंगे प्रेम—सौहार्द और सद्भावना का पर्व ‘होली’

रायपुर। आज देशभर में ‘होलिका दहन’ किया जाएगा और कल यानी 18 मार्च को प्रेम, सौहार्द और सद्भावना का पर्व ‘होली’ (Holi) मनाई जाएगी। हालांकि देश में अबीर—गुलाल और रंगों की होली (Holi) की शुरुआत हो चुकी है, स्कूलों—कॉलेजों (School-Colleges), हॉस्टल, शासकीय दफ्तरों (Government Offices), ​प्राइवेट कंपनियों में होलिका दहन के पूर्व ही रंगोत्सव की शुरुआत हो जाती है। इस बीच छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (CM Bhupesh Baghel) की होली कैसी होगी, कहां मनाएंगे, कैसा होगा उनका शेड्यूल इसके बारे में जान लीजिए।

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (CM Bhupesh Baghel) सांस्कृतिक परंपराओं, व्रत और त्यौहारों (Festivals) का भरपूर आनंद लेने वालों में से हैं। अलबत्ता देश के मुखिया होने के नाते मुख्यमंत्री का अपना प्रोटोकॉल (Protocol) होता है, इसके बावजूद सीएम बघेल व्रत और त्यौहारों को सबके साथ और बीच में रहकर मनाने के आदी हैं, जो उनकों औरों से अलग बनाता है।

कार्यक्रम को लेकर शेड्यूल जारी कर दिया

आज होलिका दहन के मौके पर राजधानी से लेकर उनके गृहजिले (Home Town) में कई कार्यक्रम आयोजित किए गए हैं, जिनमें उन्हें आमंत्रित किया गया है। इस संदर्भ में उनके कार्यालय से कार्यक्रम को लेकर शेड्यूल जारी कर दिया गया है। जिसके मुताबिक मुख्यमंत्री भूपेश बघेल आज शाम 5 बजे पत्रकारों के साथ होली मिलन समारोह में शामिल होने के लिए मोतीबाग स्थित प्रेस क्लब (Press Club) पहुंचेंगे।

रायपुर प्रेस क्लब (Raipur Press Club) में करीब आधा घंटे बिताने के बाद वे अपने भिलाई 3 स्थित निजी निवास के लिए रवाना होंगे। इस बीच प्रेस क्लब में ‘नॉनसेंस टाइम्स’ का विमोचन भी उनके हाथों होगा। प्रेस क्लब में ‘फाग कार्यक्रम’ का भी हर साल आयोजन किया जाता है। उम्मीद की जा रही है कि सीएम बघेल इसमें भी कुछ देर हिस्सा लेंगे।

रायपुर। आज देशभर में 'होलिका दहन' किया जाएगा और कल यानी 18 मार्च को प्रेम, सौहार्द और सद्भावना का पर्व 'होली' मनाई जाएगी। हालांकि देश में अ