बस और ट्रक में भीषण टक्कर, 25 यात्री घायल,हादसे में 16 लोग गंभीर घायल


मंगलवार की सुबह भीषण हादसा हो गया। हादसे में 16 लोग गंभीर घायल , एक लोक परिहवन बस और ट्रक में भिड़ंत हो गई। हादसे में 16 लोग गंभीर घायल हो गए। वहीं 25-26 यात्रियों को गंभीर चोटें आईं हैं।

हादसा देशनोक में बने नए पुल पर हुआ, जिसे आज ही आमजन के लिए खोला गया था। पुल से तेज स्पीड से उतर रही लोक परिवहन की बस सामने आ रहे ट्रक से जा भिड़ी। इस भिंड़त में बस और ट्रक के आगे के हिस्से बुरी तरह चकनाचूर हो गए। गंभीर घायलों को लोगों ने अपने निजी वाहनों से देशनोक सीएचसी पहुंचाया, जहां से प्राथमिक इलाज के बाद उन्हें पीबीएम रेफर किया जा रहा है। अब तक सात से आठ यात्रियों को पीबीएम रेफर किया गया है।

घटना की जानकारी मिलते ही थानाधिकारी संजय सिंह मय जाब्ते मौके पर पहुंचे और राष्ट्रीय राजमार्ग से यातायात सुचारू करवाया। वहीं पीबीएम हॉस्पिटल में मास कैजुअल्टी के सारे बंदोबस्त किए गए हैं। बड़ी तादाद में समाजसेवी और सीनियर डॉक्टरों ने मोर्चा संभाला रखा है।

वहीं हादसे की जानकारी मिलते ही पीबीएम अस्पताल के कार्यवाहक अधीक्षक डॉ. गुजन सोनी भी ट्रॉमा सेन्टर पहुंचे और घायलों के इलाज के बारे में जानकारी ली है। पीबीएम के ट्रॉमा सेंटर में मारवाड़ जन सेवा समिति के अध्यक्ष रमेश व्यास, हरिकिशन राजपुरोहित, जितेन्द्र सिंह राजवी सहित अनेक समाजसेवी घायलों की मदद में जुटे हैं।

ये हुए घायल
राजेंद्र (42), परसाराम (45), सीमा (40), अच्चू (45), बजरंग (44), दिनेश (35), गौतम (40), वीना (25), अभय (25), मांगीलाल (30), भाग चंद (40), शुभम (30), राजचंद (75), अब्दुल हाजी (50), भंवरलाल (35), नृसिंहदास (35) हादसे में घायल हो गए।