कैसे लगी कृति सेनन के पैर में चोट? पट्टी बांधकर निकलीं ‘बच्चन पांडे’ का प्रमोशन करने

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) स्टारर फिल्म ‘बच्चन पांडे’ जल्द ही रिलीज होने जा रही है. ऐसे में इस फिल्म की स्टार कास्ट फिल्म का प्रोमोशन करने में जुटी हुई है. ‘बच्चन पांडे’ को लेकर सभी को इस बात की चिंता है कि प्रमोशन (Bachchan Pandey Film Promotion) में किसी भी तरह की कोई कमी न रह जाए, उदाहरण देखने को मिला कृति सेनन (Kriti Sanon) को लेकर. दरअसल, हाल ही में अक्षय कुमार और कृति सेनन एक प्रमोशनल इवेंट पर पहुंचे जहां दोनों एक्टर्स को साथ देखा गया. इस दौरान नोटिस किया गया कि कृति सेनन को चलने में थोड़ी सी दिक्कत आ रही थी. कृति के पैर के अंगूठे में सफेद पट्टी बंधी हुई थी.

पैर पर चोट होने के बावजूद फिल्म का प्रमोशन करने पहुंचीं कृति

कृति के पैर पर चोट लगने के बावजूद भी उन्हें अपनी फिल्म के प्रमोशन की चिंता थी. ऐसे में कृति अपनी चोट को नजरअंदाज कर ‘बच्चन पांडे’ से जुड़ा जरूरी काम पूरा करती दिखीं. कृति के पैर में चोट को देख कर उनके फैंस के मन में ये सवाल उठ रहे हैं कि आखिर उन्हें ये चोट कैसे लगी. कहीं ऐसा तो नहीं कि फिल्म के खतरनाक विलेन ‘बच्चन पांडे’ ने उन्हें घायल कर दिया हो.

क्या है फिल्म के ट्रेलर में

बता दें, कृति सेनन औऱ अक्षय कुमार के अलावा फिल्म बच्चन पांडे में अरशद वारसी, पंकज त्रिपाठी और जैकलीन फर्नांडीज भी हैं. ट्रेलर में कृति सेनन एक फिल्ममेकर की भूमिका में हैं, वहीं वह ‘बच्चन पांडे’ नाम के एक खतरनाक गुंडे पर फिल्म बनाना चाहती है. इसके लिए वह अपने दोस्त की मदद लेती है. कृति सेनन अपने दोस्त अरशद वारसी के साथ अपनी फिल्म का आइडिया शेयर करती है, तभी वह बताती है कि वह अपनी फिल्म बच्चन पांडे पर बनाएगी और फिल्म का टाइटल भी बच्चन पांडे रखेगी.

ये सुनते ही अरशद कृति को बताते हैं कि ये बहुत खतरनाक आदमी है. बावजूद इसके कृति नहीं मानती और दोनों बच्चन पांडे के गढ़ पहुंचते हैं. वहीं होती है बच्चन पांडे और उसके पंटरों से कृति और अरशद की मुलाकात.

इसके बाद ट्रेलर में पंकज त्रिपाठी और जैकलीन फर्नांडीज की भी एंट्री होती है. इस फिल्म में जकलीन बच्चन पांडे की गर्लफ्रेंड का किरदार निभा रही हैं. कहानी में मोड़ तब आता है जब बच्चन पांडे अपनी गर्लफ्रेंड का ही खून कर देता है, ये जानना काफी दिलचस्प होगा कि आखिर बच्चन पांडे ने ऐसा क्यों किया? जब बच्चन पांडे ने गर्लफ्रेंड को नहीं छोड़ा तो क्या होगा कृति और अरशद का हाल, ये जानने के लिए फिल्म रिलीज का इंतजार करना होगा. बता दें, ये फिल्म 18 मार्च 2022 को रिलीज होने जा रही है.