कांग्रेस का कहना है की मोदी से लेकर केंद्रीय सचिव तक छत्तीसगढ़ मॉडल के मुरीद, भाजपा के नेता नज़र का इलाज कराएं

Raipur News : प्रदेश कांग्रेस संचार विभाग के अध्यक्ष सुशील आनंद शुक्ला (State Congress Communication Department President Sushil Anand Shukla)ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi)से लेकर केंद्र सरकार के सचिव (secretary to central government)तक छत्तीसगढ़ मॉडल (chhattisgarh model)के मुरीद हैं। मोदी बिना नाम लिए गोधन योजना(Godhan Scheme) की तारीफ करते हैं, उनकी सरकार के सचिव यहां आकर छत्तीसगढ़ मॉडल(chhattisgarh model) देख अभिभूत हो रहे हैं,

लेकिन स्थानीय भाजपा नेताओं को कुछ दिखता ही नहीं है। वे सावन के अंधे बन गए हैं। सारे के सारे स्थानीय भाजपा नेताओं को अपनी केंद्र सरकार और उसके मुखिया पर ही भरोसा नहीं है। ये नेता अनर्गल प्रलाप करते हुए राज्य की जनता के सामने मोदी और केंद्र सरकार की भद्द पिटवा रहे हैं। भाजपा की प्रदेश प्रभारी डी. पुरंदेश्वरी (State in-charge D. Purandeshwari)यह देख रही हैं और समझ रही हैं कि ऐसे नेताओं की वजह से जनता भाजपा के नाम से ही बिदक रही है। जो भाजपा जनता के हित की योजनाओं का विरोध करती है, जनता उसे कैसे स्वीकार कर सकती है।

प्रदेश कांग्रेस संचार विभाग के अध्यक्ष सुशील आनंद शुक्ला ने कहा कि भाजपा ने पंद्रह साल तक घपले, घोटाले, कमीशनबाजी, भ्रष्टाचार और माफिया संरक्षण के अलावा कुछ किया नहीं। कांग्रेस की सरकार जनता की भावना के अनुरूप समावेशी विकास की योजनाएं लाकर गांव, गरीब, किसान, मजदूर, युवा पीढ़ी और महिला सशक्तिकरण के लिए काम कर रही है तो भाजपा को इसमें भ्रष्टाचार दिखता है। अब केंद्रीय सचिवों ने भी माना है कि छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की भूपेश बघेल नवा छत्तीसगढ़ गढ़ रही है तो भाजपा के स्थानीय नेताओं का झूठ एक बार फिर बेनकाब हो गया है। भाजपा के सारे नेता अपनी आंखों का इलाज करवा लें।