मोदी के गढ़ में भूपेश करेंगे कांग्रेस का प्रचार…

रायपुर/वाराणसी । यूपी विधानसभा चुनाव के छठें चरण के लिए प्रचार थम गया है। 3 मार्च को मतदान हैं और पार्टी सातवें और अंतिम चरण के लिए पूरे जोरशोर से प्रचार में जुट गई है। वहीं मुख्यमंत्री भूपेश बघेल आज, बुधवार को प्रधानमंत्री मोदी गढ़ वाराणसी में प्रचार करेंगे।

छठवें-सातवें दौर को जोड़ लें तो कुल 111 सीटें ही बची हैं, जिनपर मतदान होना है। यानी जंग निर्णायक दौर में पहुंच गई है। वह दौर जहां करो-मरो की स्थिति है। जिसने जितने ज्यादा गढ़ों पर कब्जा कर लिया, सत्ता उसी के हाथ होगी। पर, यह सब कुछ इतना आसान नहीं। वहीं यूपी में कांग्रेस सीनियर ऑब्जर्वर और स्टार प्रचारक भूपेश बघेल पहले चरण से लेकर अब तक निरंतर प्रचार में जुटे हुए हैं।

मुख्यमंत्री बघेल ने ताबड़-तोड़ जनसभाएं की, डोर-तो डोर प्रचार कर प्रत्याशियों को जीताने मांग की, रोड शो किए। यूपी में कांग्रेस का वर्चस्व कायम करवाने में मुख्यमंत्री बघेल ने कोई कसार नहीं छोड़ी है। एक बार फिर सातवें चरण के मतदान से पहले मुख्यमंत्री बघेल आज, बुधवार को प्रचार करेंगे। इस बार भूपेश बघेल प्रधानमंत्री मोदी के सांसद क्षेत्र वाराणसी में प्रचार करेंगे। तय कार्यक्रम के अनुसार मुख्यमंत्री बघेल गाजीपुर और जौनपुर में 4 जनसभाएं करेंगे। दोपहर 1.30 बजे कासिमाबाद में जनसभा करेंगे। 3 बजे जौनपुर के गभीरण बाजार, 4 बजे शाहगंज, 5.30 बजे जौनपुर सदर में जनसभा करेंगे। सीएम बघेल देर शाम 7.30 बजे वाराणसी लौटेंगे और रात्रि विश्राम करेंगे।