महिला के नाम से फर्जी सोशल मीडिया अकाउंट बना भेजे अश्लील मैसेज, फिर युवती ने उठाया यह कदम, जानें पूरा मामला…

सोशल मीडिया (Social Media) के कारण रिश्ते बनते तो कई बार सुना होगा, लेकिन इस बार एक युवती की सगाई (Engagement) सोशल मीडिया के कारण भेंट चढ़ गई है. इंदौर एरोड्रम पुलिस ने एक युवती की शिकायत पर एक युवक के खिलाफ आईटी एक्ट की धाराओं में मामला दर्ज किया है. आरोपी युवक द्वारा युवती की फर्जी इंस्टाग्राम आईडी बनाकर उस पर अश्लील मैसेज भेज रहा था.


मामला इंदौर के एरोड्रम थाना क्षेत्र का है. क्षेत्र की रहने वाली एक युवती ने थाने पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई थी की सजल नामदेव के युवक द्वारा उसकी फर्जी इंस्टाग्राम आईडी बना ली गई और उस पर उसके भाई, बहन के फोटो भी अपलोड कर दिए गए. जिस पर अश्लील मैसेज भी भेजे जा रहे थे. आरोपी द्वारा सोशल मीडिया पर फेक अकाउंट बनाकर उसके परिचितों को अश्लील मैसेज भेजे जा रहे थे.

जब उसके परिचितों ने यह बात युवती को बताई तो उसने पुलिस थाने पहुंचकर आरोपी युवक के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है. हालांकि युवती पहले से युवक को जानती है उसके बाद भी आरोपी लगातार अश्लील मैसेज कर रहा था. जिसके कारण युवती की सगाई तक टूट गई है. आरोपी द्वारा ऐसा करने के कारण ही युवती की सगाई टूट गई. हालांकि युवती द्वारा पहले शिकायत वी केयर फॉर यू पर कराई गई थी. उसके बाद जांच के बाद केस एरोड्रम थाने को सौंपा गया. वहीं एरोड्रम थाना प्रभारी संजय शुक्ला के अनुसार फ़रियादी की शिकायत ले आधार पट आरोपी सजल के खिलाफ मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है.