फेसबुक पर 1 साल तक चला प्यार, फिर मंदिर में की शादी, 6 माह बाद फरार हुआ पति, अब दर-दर खोज रही है पत्नी

पहले फेसबुक Facebook पर प्यार हुआ और यह प्यार एक साल फेसबुक पर ऑनलाइन चला. उसके बाद कालीघाट मंदिर में परिवार की सहमति के बिना शादी (Marriage) कर ली, लेकिन विवाह के 6 महीने बाद पति गायब (Husband Missing) हो गया है. उत्तर बंगाल के धूपगुड़ी की रहने वाली युवती अब कोलकाता में अपने पति की तलाश में दर-दर भटक रही है. युवती अपने लापता पति की तस्वीर के साथ दर-दर घूम रही है. पुलिस से संपर्क करने से कोई फायदा नहीं हुआ है. वह इस थाने से उस थाने में जाकर तलाश कर रही है. उसका पति सुभाष चंद्र दास 11 फरवरी से लापता है. पिंकी साहा नाम की युवती ने दावा किया कि उसका पति कोई काम नहीं करता था. इसलिए पिंकी के परिवार वाले उन पर दबाव बना रहे थे और शायद इसीलिए उसने घर छोड़ दिया है. हालांकि, पिंकी के रिश्तेदारों का दावा है कि यह एक धोखाधड़ी थी. सुभाष नाम के शख्स ने पिंकी को धोखा दिया और चला गया.

लॉकडाउन के दौरान सुभाष की फेसबुक पर पिंकी से मुलाकात हुई थी. हालांकि वे कभी भी आमने-सामने नहीं मिले थे. उन्होंने लगातार एक साल तक ऑनलाइन प्यार किया है. इसके बाद दोनों की मुलाकात पिछले साल अगस्त में हुई थी और बिना देर किए वे उसी दिन कालीघाट चले गए और शादी कर ली. उन्होंने एक खुशहाल जोड़े के रूप में कोलकाता के पार्क सर्कस में एक परिवार भी शुरू किया और दोनों साथ-साथ रह रहे थे, लेकिन एक साल के प्यार के बाद भी शादी छह महीने नहीं चल पाई!

पति की तलाश में कोलकाता में दर-दर भटक रही है युवती

पिंकी का पति इसी महीने की 11 तारीख से लापता है. पिंकी साहा अपने पति की तलाश में कोलकाता के तपसिया थाने गई थी. पुलिस सूत्रों के मुताबिक धूपगुड़ी और गायरकाटा के बीच सुभाष के मोबाइल फोन की लास्ट लोकेशन दिखाई गई थी. उस सूत्र के अनुसार युवती एक सप्ताह से धूपगुड़ी में अपने पति की तलाश कर रही थी. युवती का घर कोलकाता के बिधाननगर में है. उन्होंने कहा कि फेसबुक पर अपना परिचय देने के बाद एक ऑनलाइन संगीत ऐप के माध्यम से प्यार किया और फिर शादी कर ली.

पति की तलाश के लिए लगाये हैं पोस्टर

युवती और उसके बड़े भाई ने धूपगुड़ी के अलग-अलग हिस्सों में पति की तलाश में पोस्टर लगाए हैं. युवती ने कहा, “मैं एक बार अपने पति से मिलना चाहती हूं. मैं यह जानना चाह रही हूं कि उनसे मुझे धोखा दिया है या नहीं. ” उसे उम्मीद है कि उसका पति उससे प्यार करता था और वह अवश्य ही उसके पास वापस लौट आएगा.