हेलीकाप्टर नहीं हो पाया लैंड, फोन के माध्यम से सीएम बघेल ने जनसभा को किया संबोधित…

प्रतापगढ़/रायपुर23 फ़रवरी (वेदांत समाचार)।  मुख्यमंत्री भूपेश बघेल उत्तरप्रदेश विधानसभा चुनाव में धुंआधार प्रचार कर रहे है।  आज, बुधवार को मुख्यमंत्री भूपेश बघेल प्रतापगढ़ और गोरखपुर में चुनाव प्रचार करेंगे। वहीं मंगलवार को उन्होंने फोन के जरिए सभा को संबोधित किया था।

मुख्यमंत्री बघेल दोपहर आज 12 बजे प्रतापगढ़ विधानसभा क्षेत्र के मदफ़रपुर बाजार में जनसभा को संबोधित करेंगे। उसके बाद दोपहर 2 बजे रानीगंज बाजार में जनसभा को संबोधित करेंगे। उसके बाद गोरखपुर के बरगो में कार्यकर्ताओं के साथ बैठक करेंगे और रात्रि वहीं बिताएंगे।

मंगलवार को अमेठी के तिलोई विधानसभा क्षेत्र में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को आमसभा को संबोधित करना था। लेकिन तकनीकी कारणों से वहां पहुंचकर भी हेलिकॉप्टर लैंड नहीं कर पाया। ऐसे में मुख्यमंत्री ने खेद जताते हुए मोबाइल फोन के जरिए तिलोई की सभा को सम्बोधित किया। इसके अलावा मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने बाराबंकी के कुर्सी विधानसभा क्षेत्र में आमसभा को सम्बोधित किया। इस दौरान उन्होंने छत्तीसगढ़ मॉडल की जानकारी दी साथ ही योगी और मोदी सरकार पर जमकर हमला बोला। उन्होंने बाराबंकी जिले के जैदपुर विधानसभा के संत निस्ता साहेब सेवा ट्रस्ट मुंजापुर के दर्शन भी किए।