रेप मामले में दोषी डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम को खट्टर सरकार ने दी जेड प्लस सुरक्षा

हरियाणा . दुष्कर्म और हत्या (RAPE & MURDER)के मामले में सजा काट रहा डेरा सच्‍चा सौदा (Dera Sacha Sauda) प्रमुख गुरमीत राम रहीम (Gurmeet Ram Rahim) को फरलो (Furlough) के दौरान खट्टर सरकार ने जेड प्लस (Z PLUS) सुरक्षा दी है. डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम (Ram Rahim) को 6 फरवरी को जेल से बाहर फरलो दिए जाने के दौरान हरियाणा सरकार (Haryana Government) ने जेड प्लस सुरक्षा दी है.

इसके चलते पंजाब-हरियाणा हाईकोर्ट को हरियाणा सरकार की और से एडवोकेट जनरल ने जानकारी दी है कि गुरमीत राम रहीम को खालिस्तानी आतंकियों से जान का खतरा है. सीआईडी रिपोर्ट के आधार पर जेल से बाहर फरलो पर आने के दौरान राम रहीम को जेड प्लस सुरक्षा सुरक्षा दी गई है. इसी के चलते जेल से बाहर फरलो पर रहने के दौरान उसे जेड प्लस सुरक्षा दी गई है.

15 दिनों से जेल से बाहर है-

बीते 15 दिनों से डेरा प्रमुख जेल से बाहर है.वहीं, 27 फरवरी को उसने सरेंडर करना है. जिसमें डेरा प्रमुख को डेरा प्रबंधक रंजीत सिंह हत्या मामले,पत्रकार रामचंद्र छात्रपति हत्या मामले समेत साध्वियों से दुष्कर्म के मामले में सजा हो चुकी है. फिलहाल 400 के करीब साधुओं को नपुंसक बनाने का मामला अभी भी विचाराधीन है.