बिसरपानी-सुपलगा मार्ग पर 6.45 करोड़ रूपए की लागत से बनेगा उच्चस्तरीय पुल एवं पहुंच मार्ग

खाद्य मंत्री अमरजीत भगत के प्रयासों से मिली प्रशासकीय स्वीकृति

 सीतापुर क्षेत्रवासियों को मिलेगी आवागमन की सुविधा

रायपुर 21 फ़रवरी (वेदांत समाचार)। खाद्य मंत्री एवं सीतापुर विधायक अमरजीत भगत के प्रयासों से क्षेत्र के बिसरपानी-सुपलगा मार्ग पर 6 करोड़ 45 लाख 29 हजार रूपए की लागत से उच्चस्तरीय पुल एवं पहुंच मार्ग के लिए प्रशासकीय स्वीकृति प्रदान कर दी गई है। इससे सीतापुर क्षेत्रवासियों की बहुप्रतीक्षित मांग पूरी हो गई है। उच्च स्तरीय पुल एवं पहंुचमार्ग बनने से क्षेत्रवासियों को सुलभ आवागमन की सुविधा मिलेगी।


उल्लेखनीय है कि खाद्य मंत्री भगत ने सरगुजा जिले में बिसरपानी-सुपलगा मार्ग पर मछली नदी में उच्च स्तरीय पुल व पहुँच मार्ग के निर्माण के लिए लोकनिर्माण मंत्री ताम्रध्वज साहू को पत्र लिखकर क्षेत्रवासियों की मांग से अवगत कराया था।  लोकनिर्माण मंत्री साहू ने पत्र के माध्यम से खाद्य मंत्री को बताया कि विधानसभा क्षेत्र सीतापुर में वर्ष 2021-22 के बजट में बिसरपानी-सुपलगा मार्ग पर 6 करोड़ 45 लाख 29 हजार रूपए की लागत वाले मछली नदी पर उच्चस्तरीय पुल एवं पहुंच मार्ग निर्माण कार्य को प्रशासकीय स्वीकृति प्रदान कर दी गई है।


मंत्री श्री भगत ने कहा कि सीतापुर क्षेत्रवासियों की लंबे समय से लंबित मांग पूरी हुई है। क्षेत्रवासी वर्षों से यहाँ उच्चस्तरीय पुल एवं पहुँच मार्ग की मांग कर रहे थे। मंत्री श्री भगत ने इस स्वीकृति के लिए मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल और लोकनिर्माण मंत्री श्री ताम्रध्वज साहू के प्रति आभार व्यक्त किया है।