जीजा 16 साल की नाबालिग साली से करता था रेप! गर्भवती होने पर कराया अबॉर्शन, फिर अश्लील वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर किया वायरल

Delhi NCR से सटे नोएडा (Noida) में नाबालिग बच्ची (Teenage Raped) के साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है. जहां पर किशोरी के जीजा ने दुष्कर्म (Rape) की वारदात को अंजाम दिया है. हालांकि इस बीच किशोरी गर्भवती (Pregnant) हो गई तो आरोपी ने उसका गर्भपात (Abortion) करा दिया. वहीं, आरोप है कि उसने पीड़िता की अश्लील वीडियो बनाकर उसे सोशल मीडिया पर वायरल भी कर दिया है. हालांकि इस मामले में पुलिस ने शनिवार को त्वरित कार्रवाई करते हुए रेप के आरोपी शख्‍स को गिरफ्तार कर लिया है.

दरअसल, ये मामला नोएडा के थाना सेक्टर-39 इलाके में रहने वाली महिला ने थाने में शिकायत दर्ज कराई है. पुलिस अधिकारियों के मुताबिक महिला ने आरोप लगाया कि उसके दामाद जितेंद्र ने उसकी 16 साल की नाबालिग बेटी के साथ दुष्कर्म किया. इस दौरान उसने काफी लंबे समय तक पीड़िता को अपनी हवस का शिकार बनाया. साथ ही आरोपी ने उसकी अश्लील वीडियो भी बना ली जिसे सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देकर उसे लगातार ब्लैकमेल (Blackmail) करता रहा. इस बीच किशोरी गर्भवती हो गई. जहां पर आरोपी ने किशोरी का जबरन गर्भपात भी करा दिया. इसके बाद आरोपी ने किशोरी की अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दी. फिलहाल पुलिस ने पीड़िता की शिकायत के आधार पर आरोपी को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया. जहां से उसे जेल भेज दिया गया है.

छात्रा 16वीं मंजिल से गिरी, मौके पर हुई मौत

वहीं, ऐसा ही एक दूसरा मामला सामने आया है. जहां नोएडा के सेक्टर-74 में स्थित अजनारा ग्रैंड सोसाइटी में संदिग्ध हालत में 16वीं मंजिल से गिरकर 11 साल की छात्रा की मौत हो गई. हालाकि, पुलिस मामले की सच्चाई का पता लगाने के लिए सोसाइटी के CCTV कैमरों की फुटेज खंगाल रही है. इस मामले में पुलिस अधिकारी ने बताया कि रवि शर्मा अपने परिवार के साथ सेक्टर-74 स्थित अजनारा ग्रैंड सोसाइटी की 16वीं मंजिल पर बने फ्लैट में रहते हैं. जहां पर उनकी 11 साल की बेटी स्नेहा क्लॉस 6 वीं में पढ़ाई करती थी.

CCTV कैमरों की फुटेज को खंगाल रही पुलिस

बता दें कि इस दौरान वह शुक्रवार शाम को फ्लैट के बाहर बॉस्केटबॉल खेल रही थी. जहां पर वह संदिग्ध हालत में 16वीं मंजिल से नीचे गिर गई. सोसाइटी में मौजूद सुरक्षाकर्मियों ने तत्काल इस घटना की जानकारी उसके परिवार वालों को दी. इस दौरान परिवार वाले बच्ची को लेकर नजदीक के अस्पताल में पहुंचे. जहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. वहीं, थाना प्रभारी ने बताया कि मामले की सच्चाई का पता लगाने के लिए CCTV कैमरों की फुटेज को खंगाल रही है. हालांकि बच्ची के परिजनों से भी पूछताछ की जा रही है. फिलहाल पुलिस ने बच्ची का पोस्टमॉर्टम कराकर शव परिवार वालों को सौंप दिया गया है. बताया जा रहा है कि बच्ची को उसके परिजनों ने डांट दिया था, जिससे वह नाराज हो गई थी.