क्लिनिक पर लटकती हुआ मिला डॉक्टर का शव,पत्नी से चल रहा था विवाद

अलीगढ़ (Aligarh) जिले में एक डॉक्टर पति ने पत्नी से अनबन रहने के चलते क्लीनिक (Medical Clinic) की पहली मंजिल पर पहुंचकर फांसी के फंदे पर लटककर खुदकुशी (Suicide) कर लिया. मरीज का इलाज कराने के लिए पहुंचा तो क्लीनिक की पहली मंजिल पर डॉक्टर की फांसी के फंदे पर लाश लटक रही थी. सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने फांसी के फंदे पर लटक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.डॉक्टर द्वारा क्लीनिक में आत्महत्या किए जाने के पीछे पत्नी से विवाद होना बताया जा रहा है.पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.’

अलीगढ़ के थाना गांधी पार्क इलाके एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. जहां थाना गांधी पार्क क्षेत्र के नगला मानसिंह इलाके में एक प्राइवेट चंपा देवी क्लीनिक बना हुआ है. जहां आसपास के मरीज अपना इलाज कराने के लिए पहुंचते हैं. लेकिन इसी चंपा देवी क्लीनिक के डॉक्टर ने ग्रह कलेश और पत्नी से रोज रोज की अनबन रहने के चलते आत्मघाती कदम उठाते हुए क्लीनिक के पहली मंजिल पर बने कमरे में पहुंचकर छत पर कपड़े से फांसी का फंदा बना उसी फांसी के फंदे पर लटककर खुदकुशी करते हुए मौत को गले लगाया हैं.

फंदे से लटकती डॉक्‍टर की लांश देखकर उड़े होश

बताया जा रहा है कि एक मरीज उपचार के लिए डॉक्टर के पास पहुंचा था जब क्लीनिक की पहली मंजिल पर पहुंचा तो अंदर इलाज करने वाले डॉक्टर की लाश फांसी के फंदे पर लटकी हुई थी. फांसी के फंदे पर डॉक्टर की लाश लटकी देख उसके होश उड़ गए और उसकी चीख निकल गई. चीख-पुकार की आवाज सुनकर आसपास के लोग तोड़कर मौके पर पहुंच गए. जिसके सूचना लोगों द्वारा पुलिस को दी गई फांसी के फंदे पर डॉक्टर की लाश लटके होने की सूचना पर थाना गांधी पार्क पुलिस मौके पर पहुंच गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने फांसी के फंदे पर लटक रहे डॉक्टर की लाश को जमीन पर उतारा. फिर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

डॉक्‍टर का शव पोस्‍टमार्टम के लिए भेजा

पुलिस सूत्रों की माने तो थाना गांधी पार्क क्षेत्र के नगला मानसिंह में चंपा देवी क्लीनिक है. जहां शुक्रवार की देर शाम क्लीनिक के डॉक्टर ने पहली मंजिल पर जाकर छत पर फांसी का फंदा बना फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. इलाज के लिए कोई ऊपर गया उस दौरान घटना की जानकारी हुई. जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गई. फांसी के फंदे पर डॉक्टर की लाश लटके होने की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस डॉक्टर के आत्महत्या के कारणों के मामले की जांच कर रही है. बरहाल डॉक्टर द्वारा आत्महत्या किए जाने के पीछे पत्नी से ग्रह कलेश के चलते विवाद होना बताया जा रहा है.