महपौर ने ठेकेदार को फटकारा, अधिकारियों को नोटिस जारी करने दिये निर्देश

दुर्ग 17 फ़रवरी (वेदांत समाचार)।  महापौर निर्मल कोसरे ने 16 फरवरी को ट्रांसपोर्ट नगर हथखोज का दौरा किया। उन्होंने वहां चल रहे 57 करोड़ के विकास कार्यों का निरीक्षण किया और कार्य में लेट लतीफी के कारण ठेकेदार को जमकर फटकार लगाया कोसरे ने इसके लिए ठेकेदार को नोटिस जारी करने का आदेश निगम के अधिकारियों को दिया। इस दौरान ट्रांसपोर्टरों ने विकास कार्य में बाधित अतिक्रमण को स्वयं हटा लेने का आश्वासन महापौर को दिया।

भिलाई-चरोदा महापौर निर्मल कोसरे पदभार ग्रहण करने के बाद से ही क्षेत्र की जमीनी हकीकत से रूबरू हो रहे हैं। इसी कड़ी में मंगलवार को उन्होंने निगम क्षेत्र के हथखोज में स्थित ट्रांसपोर्ट नगर में चल रहे विकास कार्यों का अवलोकन किया। उनके साथ निगम आयुक्त कीर्तिमान सिंह राठौर, इंदिरा नगर हथखोज की पार्षद ठामेश्वरी साहू सहित अन्य अधिकारी- कर्मचारी भी शामिल थे। इस समय 57 करोड़ रुपए की लागत से ट्रांसपोर्ट नगर में विकास कार्य चल रहा है।

महापौर निर्मल कोसरे ने चल रहे विकास कार्य की लेट लतीफी पर ठेकेदार को फटकारा और इसके लिए अधिकारियों को शीघ्र नोटिस जारी करने का आदेश दिया। उन्होंने अधिकारियों को कार्य के गुणवत्ता पर ध्यान रखने की भी हिदायत दी। महापौर ने विकास कार्यों में बाधा बन रहे अतिक्रमण को चिन्हित कर तीन दिन के अंदर सभी संबंधितों को नोटिस जारी करने का निर्देश दिया है। महापौर निर्मल कोसरे ने पहुंचने पर ट्रांसपोर्ट नगर एसोसिएशन के पदाधिकारी और सदस्यों ने उनका स्वागत किया। महापौर ने ट्रांसपोर्टरों के बीच बैठकर ट्रांसपोर्ट नगर के नक्शे का अवलोकन किया। इस दौरान ट्रांसपोर्टरों ने स्वयं से अतिक्रमण हटाने के साथ ही विकास कार्यों में निगम प्रशासन को पूरा सहयोग करने का भरोसा दिया। इस अवसर पर ट्रांसपोर्ट नगर एसोसिएशन के इन्द्रजीत सिंह छोटू, सुखचैन सिंह, गुरजीत सिंह, सुमंत सिंह, सत्येन्द्र शर्मा, खुर्शीद आलम सहित अन्य पदाधिकारी और सदस्य उपस्थित थे।