चाचा की लड़की के साथ दुष्कर्म की वारदात, जेठ और पति ने पुलिस रिपोर्ट कराने से रोका

 मनावर, धार 17 फ़रवरी (वेदांत समाचार)। मनावर के करीब एक गांव में भाई-बहन के रिश्तों को तार-तार कर देने वाला मामला सामने आया है। ताऊ के 18 वर्षीय लड़के ने उसके घर टीवी देखने आई 10 वर्षीय नाबालिग बहन (काका की लड़की) के साथ दुष्कर्म किया। कपड़े पर खून देखकर मां ने पूछा तो नाबालिग ने पूरी घटना बताई। मामले में बड़ी बात यह है कि रिपोर्ट दर्ज कराने से महिला को उसके ही पति व जेठ ने रोकने की कोशिश की। गुप्तांग में सरिया लगने की झूठी बात कहकर बाकानेर के सरकारी अस्पताल ले गए। पति व जेठ के डर से महिला मंगलवार रात में रिपोर्ट दर्ज कराने नहीं पहुंचीं। बुधवार दोपहर को महिला ने हिम्मत जुटाते हुए पति, जेठ व उसके लड़के के विरुद्ध पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस ने पाक्सो एक्ट सहित अन्य धाराओं में प्रकरण दर्ज कर मामला जांच में लिया है।

पुलिस के अनुसार घटना 15 फरवरी को दोपहर करीब डेढ़ बजे की है। फरियादी महिला गांव में एक दुकान पर अपनी 10 वर्षीय लड़की को साथ लेकर गोली लेने गई थी। गोली लेकर वापस आते समय लड़की ताऊ के घर टीवी देखने का कहकर चली गईं। दोपहर करीब दो बजे लड़की को लेकर उसका जेठ का लड़का घर आया। बालिका के कपड़े खून से भरे हुए थे। इसके बारे में जब फरियादिया ने पूछा तो बालिका ने बताया कि मैं बड़े पापा के घर टीवी देखने गई थी, तो वहां भाई ने दरवाजा लगाकर मेरे कपड़े उतार दिए और मेरे साथ गंदा काम किया। इससे मुझे खून निकलने लगा। बालिका को उसके घर छोड़कर आरोपित भाग गया था।

पति व जेठ ने रिपोर्ट दर्ज कराने से रोका

अपनी बेटी के साथ हुई ज्यादती के बाद महिला मंगलवार रात को रिपोर्ट लिखाने पुलिस चौकी उमरबन आ रही थी, लेकिन उसके पति एवं जेठ ने उसे रिपोर्ट लिखाने नहीं आने दिया। बालिका के कपड़े बदलवा दिए। फरियादिया का पति व जेठ बालिका को यह सिखाकर बाकानेर अस्पताल ले गए कि कोई पूछे तो बताना कि मैं खेल रही थी, तो मुझे गुप्तांग में लोहे का सरिया लग गया व खून निकल आया। फरियादिया पति व जेठ के डर से रिपोर्ट लिखाने रात में नहीं आई। बाद में फरियादिया को पता चला कि बाकानेर अस्पताल से उसकी लड़की को इलाज के लिए बड़वानी अस्पताल रेफर कर दिया है जहां वह भर्ती है। फरियादिया का पति व जेठ बड़वानी अस्पताल में बालिका के पास हैं।

बुधवार को फरियादिया हिम्मत कर पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराने पहुंची। वह खून से भरे कपड़े भी अपने साथ लेकर गई थी। पुलिस ने मामले में पति, जेठ व उसके लड़के के विरुद्ध प्रकरण दर्ज किया है। बताया जा रहा है कि आरोपित फरार है। टीआइ बृजेश कुमार मालवीय ने बताया कि मामले में पाक्सो एक्ट सहित अन्य धाराओं में प्रकरण दर्ज किया है। जल्द ही आरोपितों को गिरफ्तार किया जाएगा।