तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर पलटी, हादसे में नवविवाहित दंपति समेत चार की मौत, 1 की हालत गंभीर

मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के रतलाम (Ratlam) में जमुनिया फंटे के समीप पुलिया पर एक भीषण सड़क हादसे में 4 लोगों की मौत हो गई. इस दुर्घटना में कार में सवार नव विवाहित (Newly married) दंपती सहित चार लोगों की मौत हुई है. वहीं नवविवाहित युवक की मां गंभीर रूप से घायल हो गई है. उन्हें बेहोशी की हालत में जिला से अस्पताल में भर्ती कराया गया है. युवक धार जिले की धरमपुरी तहसील के ग्राम साला का रहने वाला है और उसकी पत्नी जयपुर के ग्राम मुरलीपुरा, जोबनेर की रहने वाली है.

जानकारी के अनुसार कार में सवार पांच लोग इंदौर से रतलाम की तरफ आ रहे थे. तभी बिलपांक थाना क्षेत्र के जमुनिया फंटे के पास कार पुलिया के बीच बने डिवाइडर से जा टकराई. इससे कार में सवार तीन महिलाओं और कार चालक की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं एक अन्य महिला गंभीर रूप से घायल होने के बाद बेहोश हो गई थीं. हादसे में कार भी बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई है. सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और मृतकों और घायल को जिला अस्पताल भिजवाया. उनके पास मिले मोबाइल फोन में दर्ज नंबरों के आधार पर परिजनों का पता लगाकर उन्हें दुर्घटना की जानकारी दी गई.

दुल्हे की मां घायल

नवविवाहित युवक के छोटे भाई देवराजसिंह राठौर और अन्य परिजन दोपहर करीब सवा बजे जिला अस्पताल पहुंचे और मृतकों की शिनाख्त की. इनकी पहचान 30 वर्षीय रविराजसिंह राठौर पुत्र मनोहर सिंह राठौर, उनकी पत्नी 22 वर्षीय रेणुकुंवर निवासी ग्राम मुरलीपुरा(जयपुर), बुआ 45 वर्षीय भंवरकुंवर पत्नी सज्जन सिंह शेखावत और छोटी बुआ 42 वर्षीय रेणुकुंवर पत्नी राजवीर सिंह शेखावत जयपुर निवासी के रूप में हुई है. वहीं घायल 55 वर्षीय विनोदकुंवर दूल्हे की मां है.

नवविहाहित बहू को छोड़ने जा रहे थे मायके

रविराज के रिश्तेदार भरत सिंह शेखावत ने बताया कि रविराज और रेणुका की शादी 5 फरवरी 2022 को हुई थी. रविराज, उनकी मां और बुवा कार से बहू रेणुका को छोड़ने उसके मायके गांव मुरलीपुरा जयपुर जा रहे थे. तभी यह दुखद हादसा हो गया. सभी लोग सुबह छह बजे साला, धरमपुरी से मुरलीपुरा के लिए रवाना हुए थे. रविराज के पिता का धार के पास हाइवे पर नर्मदा पुल नके समीप रेस्टोरेंट है.