रेत अंदर मिला लापता युवक, पुलिस ने जताई हत्या कर दफ़नाने की आशंका

महासमुंद,14 फरवरी (वेदांत समाचार)  सांकरा थाना अंतर्गत चारभांठा कंतरा नाला के पास रविवार की शाम ग्रामीणों ने लाश देखी थी, हत्या कर रेत में दबाने की आशंका जताई जा रही है, हालांकि पुलिस इस मामले की जांच में जुटी है। बताया जा रहा लाश रेत में करीब 3 फीट में दफनाया गया था, जिसे कुछ जानवरों ने नोच कर बाहर निकाल रहे थे, जिसमें शरीर के कुछ हिस्से के हड्‌डी दिखने के बाद गांव में सनसनी फैल गई और इसकी सूचना ग्रामीणों ने पुलिस को दी। पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच में जुटी है। ग्रामीणों काे आशंका है कि हत्या कर दफनाया गया होगा, हालांकि पुलिस जांच के बाद ही यह स्पष्ट हो पाएगा।

ग्रामीणों के अनुसार, साकरा थाना क्षेत्र के ग्राम चारभाटा के पास कंतरा नाला में मिली अज्ञात शव , सांकरा पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। मृतक का नाम बिसीकेशन खडिया राजा देवरी थाना क्षेत्र के ग्राम डुमरपाली का निवासी होना बताया जा रहा है। हत्या कर शव नाला के रेत में छिपाए जाने का संदेह जताया जा रहा है।

जानकारी के अनुसार उक्त मृतक के परिजन 26 जनवरी 2022 को राजादेवरी थाना में गुमशुदगी का रिपोर्ट दर्ज कराया था। बताया जा रहा मृतक का की शरीर में रस्सी बंधा हुआ था, इसलिए हत्या की आशंका जताई जा रही है।