Punjab election 2022: ‘मुझे नहीं लगता बीजेपी को 5 से ज्यादा सीटें मिलेंगी, पंजाब की जनता हमारे साथ है,’ बोले केजरीवाल

अमृतसर में AAP के नेता अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) और मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार भगवंत मान (Bhagwant Mann)की प्रेस कॉन्फ्रेंस शुरू हो गई है. इसी बीच भगवंत मान ने कहा, पंजाब में चुनाव नजदीक है, सभी पार्टियां प्रचार कर रहीं हैं, लेकिन कांग्रेस सर्कस बन गई है. एक तरफ बाकी पार्टियां हैं आपस में ही लड़ रही है.दूसरी तरफ आम आदमी पार्टी (AAM admi party)  है जहां एक वर्कर से राष्ट्रीय संयोजक तक एक हैं. उन्होंने कहा, राजा वड़िंग कह रहे हैं मनप्रीत बादल को हराना है.प्रणीत कौर कांग्रेस के सांसद हैं और बीजेपी के लिए प्रचार कर रही हैं. राणा गुरजीत का बेटा कांग्रेस को हरा रहा है. पता ही नहीं चल रहा कौन क्या कर रहा है.

वहीं केजरीवाल ने कहा, पंजाब की जनता हमारे साथ है हम उनसे कनेक्शन स्थापित कर रहे हैं घर-घर तक जा रहे हैं. अरविंद केजरीवाल अब आ गए हैं और 18 तारीख तक पंजाब में प्रचार करेंगे. कांग्रेस के उम्मीदवार स्टार प्रचारक का इंतजार कर रहे हैं लेकिन नवजोत सिद्धू प्रचार ही नहीं कर रहे, सुनील जाखड़ प्रचार नहीं कर रहे. उन्होंने आगे कहा, भगवंत मान ने बहुत महत्वपूर्ण बात कही है कि जो पार्टी मिलकर चुनाव नहीं लड़ सकती है, कांग्रेस एक सर्कस बन गई है, जब ये पार्टी नहीं चल पा रही तो ये सरकार कैसे चलाएंगे. अरविंद केजरीवाल ने कहा, मुझे नहीं लगता कि बीजेपी की 5 से ज्यादा सीट आएंगी, वो भी ओवर एस्टीमेट है

अरविंद केजरीवाल पंजाब में 18 तारीख तक करेंगे प्रचार

केजरीवाल ने कहा, आम आदमी पार्टी जनता के बीच है, जनता से बात कर रही है. चन्नी साहेब चमकौर साहिब से और भदौर से लड़ रहे हैं, हमने तीन बार सर्वे कराया है उन सीट पर, चन्नी साहेब दोनों सीटों से हार रहे हैं, चमकौर में AAP 52% है, भदौर मे AAP 48% हैं, जब वे MLA ही नहीं बनेंगे, तो सीएम क्या बनेंगे.

वहीं भगवंत मान ने बताया, राजा अमरिंदर ने कहा है कि मनप्रीत सिंह उन्हें हरा रहे हैं, चन्नी का भाई कांग्रेस को हरा रहा है, पटियाला में रानी साहिबा किसी और के लिए प्रचार कर रहीं हैं. दूसरी तरफ आम आदमी पार्टी है, सब एक हैं, हम किसी को लेकर नेगेटिव नहीं बोलते, स्कूल, इंडस्ट्री माफिया राज खत्म करने की बात कर रहे हैं.लोग हमारे साथ हैं, हम पब्लिक के साथ बातचीत कर रहे हैं. 18 तारीख को जबतक 5 बजे तक प्रचार खत्म नहीं होता, अरविंद केजरीवाल पंजाब में प्रचार करेंगे, हम दोनों साथ मे भी कैम्पेन करेंगे.