मेट्रो स्टेशन से छलांग लगाकर युवती ने की आत्महत्या,इलाज के दौरान मौत

जयपुर 12 फ़रवरी (वेदांत समाचार)। जयपुर में देर रात एक लड़की ने सोडाला स्थित राम नगर मेट्रो स्टेशन से छलांग लगाकर सुसाइड कर लिया। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। लड़की को अस्पताल में भर्ती कराया गया, लेकिन इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। पुलिस के मुताबिक घटना रात करीब साढ़े 9 बजे के आसपास की है।

जानकारी के मुताबिक रात को राम नगर स्टेशन पर आखिरी मेट्रो आई थी। मेट्रो के पायलट ने लड़की को बचाने की कोशिश की, लेकिन पायलट पहुंचता, इससे पहले वह रेलिंग पर चढ़ गई और छलांग लगा दी। वह सीधे पार्किंग में जाकर गिरी। लोगों से सूचना मिलने के बाद उसे एसएमएस अस्पताल के ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया। ऊपर से गिरने की वजह से उसकी गर्दन से लेकर पैरों तक शरीर की हड्डियां टूट गई थीं।

सीसीटीवी कैमरे में दिखी युवती। मेट्रो पायलट उसे बचाने दौड़ा था, लेकिन उससे पहले ही उसने छलांग लगा दी।

गंभीर रूप से घायल होने के कारण पुलिस लड़की से ज्यादा पूछताछ नहीं कर सकी। लड़की ने सिर्फ इतना बताया कि वह एमपी की रहने वाली है। उसका नाम भारती है। पुलिस उसके पास मिले मोबाइल फोन के आधार पर उसके परिजनों से पूछताछ कर रही है। लव अफेयर या अन्य संभावित पहलुओं पर भी जांच चल रही है।

जयपुर में एक साल से कर रही थी कंप्यूटर कोर्स
मृतक युवती का नाम भारती कुशवाहा है। जो मप्र के दमोह जिले के पथरिया की रहने वाली है। वह जयपुर में पिछले एक साल से कंप्यूटर कोर्स कर रही थी। सूचना मिलने पर आज परिजन दमोह से जयपुर पहुंचे। युवती का एसएमएस मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम कराया जा रहा है।