बेटी के जन्मदिन पर छुट्टी लेकर घर जा रहे रेलकर्मी की ट्रैन से उतारते वक़्त फिसला पैर, मौत

बिहार 12 फ़रवरी (वेदांत समाचार)। दानापुर-पीडीडीयू रेलखंड पर आरा रेलवे स्टेशन के प्लेटफॉर्म नंबर-2 पर शनिवार सुबह विभूति एक्सप्रेस की चपेट में आने से एक रेलवे विभाग के चतुर्थ वर्गीय कर्मचारी की मौत हो गई। घटना को लेकर लोगों के बीच काफी देर तक अफरा-तफरी मची रही। घटना की सूचना मिलते ही आरा रेल पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर उसका पोस्टमॉर्टम सदर अस्पताल में करवाया। जानकारी के अनुसार, मृतक चौरी थाना क्षेत्र के कोसीयर गांव निवासी स्व.घूरन चौबे का 32 वर्षीय पुत्र विनय कुमार चौबे हैं।

खड़गपुर रेलवे स्टेशन पर पदस्थापित थे

वह पश्चिम बंगाल के खड़गपुर रेलवे स्टेशन पर पदस्थापित थे। विनय के भतीजे अभिषेक कुमार चौबे ने बताया, ‘उनकी बेटी तान्या कुमारी का रविवार को जन्मदिन है। 5वां जन्मदिन मनाने के लिए वह छुट्टी लेकर विभूति एक्सप्रेस से हावड़ा से आरा आ रहे थे। जैसे ही ट्रेन आरा रेलवे स्टेशन के प्लेटफॉर्म संख्या दो पर पहुंची। वह उतरने लगे उसी दरम्यान ट्रेन की चपेट में आ गए। जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई।’

पॉकेट से मिले आई कार्ड से हुई पहचान

इसके बाद उसकी पॉकेट की तलाशी ली गई। पॉकेट से मिले रेलवे विभाग आई कार्ड से उनकी पहचान हो पाई। bसके बाद पुलिस ने इसकी सूचना मृतक के परिजनों को दी। मृतक विनय की शादी 2014 में पटना के पालीगंज महाबलीपुर गांव के अनिता देवी से शादी हुई थी। एक पुत्र अभिनव और बेटी तान्या हैं। घटना के बाद मृतक की मां गीता कुंवर, पत्नी अनीता देवी एवं परिवार के सभी सदस्यों का रो-रोकर बुरा हाल था।