सिविल लाइन थाने में NSUI के प्रदेश अध्यक्ष नीरज पांडे द्वारा पूर्व मंत्री राजेश मूणत के खिलाफ FIR कराने की मांग को लेकर सौंपा ज्ञापन

रायपुर,8 फरवरी (वेदांत समाचार)। आज राजधानी रायपुर में एनएसयूआई के प्रदेश अध्यक्ष नीरज पांडे द्वारा सिविल लाइन थाने में भाजपा के पूर्व मंत्री राजेश मूरत के खिलाफ एफ आई आर कराने की मांग को लेकर ज्ञापन सौंपा और जिस प्रकार भाजपा के पूर्व मंत्री राजेश मूरत ने पुलिस प्रशासन एवं कांग्रेस पार्टी के साथियों द्वारा अभद्र व्यवहार और मारपीट करने का प्रयास किया इसको लेकर आज प्रदेश अध्यक्ष नीरज पांडे एवं सैकड़ों कार्यकर्ता द्वारा सिविल लाइन थाने में जाकर f.i.r. कर राजेश मूरत के खिलाफ तत्काल कार्यवाही करने का निवेदन किया।

इस दौरान प्रदेश अध्यक्ष नीरज पांडे ने कहा की जिस प्रकार भाजपा के पूर्व मंत्री राजेश मूरत ने पुलिस प्रशासन एवं कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ताओं के साथ दुर्व्यवहार अभद्र टिप्पणी की उसको लेकर आज मैं और मेरे साथियों द्वारा सिविल लाइन थाने में जाकर हमने थाना प्रभारी को ज्ञापन सौंपा और तत्काल f.i.r. करने की मांग की और आने वाले समय में यदि पुलिस प्रशासन राजेश मूरत के खिलाफ कार्यवाही नहीं करती है तो हम राज्य सरकार से भी यह मांग करेंगे कि ऐसे व्यक्ति जो पुलिस एवं अन्य दल के कार्यकर्ताओं के साथ गाली गलौज करता है उसके ऊपर तत्काल कार्यवाही की जाए।

थाने में ज्ञापन सौंपने के दौरान मुख्य रूप से प्रदेश अध्यक्ष नीरज पांडे राष्ट्रीय संयोजक हनी बग्गा एवं विनोद कश्यप, बब्बी सोनकर,हेमंत पाल, तुषार गुहा, सौरभ सोनकर, आदित्य बिसेन,संकल्प मिश्रा, केशव सिन्हा, मेहताब हुसैन, देव निर्मलकर, अजय साहू ,अमर अग्रवाल, विनायक शुक्ला आदि।