कार ने मोटरसाइकिल को मारी टक्कर, पति की मौत, पत्नी घायल

शाजापुर 07 फ़रवरी (वेदांत समाचार)। फोरलेन नैनावद पर एक मोटरसाइकिल को कार ने पीछे से टक्कर मार दी। हादसे में मोटरसाइकिल सवार दंपती गंभीर घायल हो गए। इससे पति की मौके पर ही मौत हो गई। पत्नी को घायल अवस्था में उपचार के लिए ट्रामा सेंटर शाजापुर लाया गया, जहां उसका उपचार किया जा रहा है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। फोरलेन पर पिछले कुछ दिनों से लगातार हादसे सामने आ रहे हैं। फोरलेन पर वाहनों की तेज रफ्तार और यातायात नियमों का पालन न होना। हादसों की प्रमुख वजह माना जा रहा है।

पुलिस के अनुसार फोरलेन पर ग्राम नैनावद के पास उज्जैन की ओर जा रही मोटरसाइकिल को कार के टक्कर मार दी। हादसे में मोटरसाइकिल सवार उमरावसिंह गंभीर घायल हुआ। इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। वहीं उसकी पत्नी अन्नाू घायल हुई हैं। हादसे की जानकारी लगने पर लालघाटी थाने की डायल-100 एफआरवी मौके पर पहुंची और घायल अन्नाू को उपचार के लिए ट्रामा सेंटर शाजापुर पहुंचाया। पुलिस मामले की जांच कर रही है। शुरुआती जानकारी में सामने आया है कि घायल उज्जैन जिले के तराना क्षेत्र के चापला खेड़ी निवासी हैं। वह शाजापुर जिले के ग्राम इकलेरा में रिश्तेदार के यहां आयोजित कार्यक्रम में शामिल होने के लिए आए थे। इसके बाद गांव लौट रहे थे। तभी रविवार शाम हादसे के शिकार हो गए। शव पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल लाया गया है। सोमवार सुबह पोस्टमार्टम के बाद शव स्वजन को सौंपा जाएगा।

मोटरसाइकिल की टक्कर से तीन घायल

रविवार शाम को जिले के सलसलाई क्षेत्र में भी दो मोटरसाइकिलों की टक्कर हो गई। इसमे में तीन लोग घायल हो गए। जानकारी अनुसार रविवार शाम करीब साढ़े छह बजे सारंगपुर-आकोदिया मार्ग बमोरी रोड पर दो मोटरसाइकिल की आमने-सामने भिड़ंत हो गई। हादसे में 32 वर्षीय चेनसिंह पुत्र चंद्रसिंह निवासी चितावद, 30 वर्षीय मायाबाई निवासी चितावाद, 60 वर्षीय बाबूभाई निवासी चितावद घायल हुए। घायलों को सलसलाई डायल-100 पायलट देवी सिंह, प्रधान आरक्षक महेंद्रपाल सिंह ने शासकीय अस्पताल सारंगपुर पहुंचाया, जहां उनका उपचार किया जा रहा है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।