राह चलती विधवा महिला से बलात्कार का प्रयास, शोर मचाने पर मौके से फरार हुआ हिस्ट्रीशीटर

राजस्थान के उदयपुर में एक विधवा महिला ने अपने हौसले और हिम्मत से अपनी इज्जत लुटने से बचाने में कामयाब रही. जज्बे से भरी महिला की यह घटना राजस्थान के उदयपुर जिले के सराड़ा थाना क्षेत्र से सामने आई है जहां राजू मीणा ने महिला के साथ रेप करने की कोशिश की. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक महिला ने इस दौरान काफी देर तक संघर्ष किया और जोर से शोर मचाया जिसके बाद गांव वाले घटनास्थल पर पहुंच गए और पुलिस को सूचना दी. पुलिस आने की सूचना मिलते ही हिस्ट्रीशीटर वहां से फरार हो गया.

जानकारी के मुताबिक विधवा महिला के उदयपुर से अपने गांव जाने के दौरान वह 3 किलोमीटर दूर बस स्टैंड पर उतर गई जहां वह अपने पीहर जाने के लिए एक दूसरी बस का इंतजार कर रही थी.

महिला ने काफी देर बस नहीं मिलने के बाद सड़क मार्ग से पैदल जाने का फैसला किया और घर के लिए रवाना हुई. महिला के पैदल चलने के दौरान दिन ढ़ल गया और सड़क पर अंधेरा होने के चलते एक बाइक सवार ने महिला के साथ खेत में रेप करने की कोशिश की.

मुंह दबाने पर जोर से चिल्लाई महिला

घटना के मुताबिक महिला को बाइक सवार युवक घसीट कर सड़क किनारे खेत में लेकर गया और मुंह दबाकर रेप की कोशिश की. अभी तक मिली जानकारी के अनुसार महिला ने काफी देर तक झटपटाहट की और चिल्लाने की कोशिश की. महिला ने काफी देर तक खुद को छुड़ाने की कोशिश की और संघर्ष किया और जोर से चिल्लाना शुरू किया.

इस दौरान आरोपी ने महिला का मुंह दबा रखा था. महिला ने हिम्मत नहीं हारते हुए शोर मचाना चालू रखा. इसी दौरान हल्ला सुनकर सड़क रास्ते गुजर रहे ग्रामीण वहां पहुंच गए और पुलिस को सूचना दी. लोगों को देखते ही आरोपी वहां से खेतों के रास्ते फरार हो गया.

हिस्ट्रीशीटर राजू के खिलाफ मामला दर्ज

महिला ने घटना की जानकारी पुलिस को देते हुए बताया कि सड़क रास्ते पर चलते हुए उसके साथ खेत में बलात्कार एवं लूट की घटना को अंजाम दिया गया. महिला ने पुलिस को बताया कि उसका मुंह काफी देर तक दबाए रखा और शोर मचाने के बाद ग्रामीणों के पहुंचने से वह बच गई. इस मामले पर थानाधिकारी अनिल विश्नोई ने महिला की शिकायत पर पहाड़ी थाना सराड़ा के रहने वाले हिस्ट्रीशीटर राजू मीणा के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया और जांच शुरू कर दी है.