नाबालिग को यूपी ले जाकर दुष्कर्म करने वाला आरोपी सलाखों के पीछे

जशपुर, 2 फरवरी (वेदांत समाचार)। पुलिस ने दुष्कर्म के मामले में आरोपी को उत्तरप्रदेश से गिरफ्तार किया है. कोतवाली प्रभारी लक्ष्मण सिंह धुर्वे ने बताया कि सिटी कोतवाली जशपुर क्षेत्र में रहने वाले पिता ने थाना में 27 फरवरी 2021 को रिपोर्ट दर्ज कराया था. रिपोर्ट में कहा गया था कि 16 वर्षीय नाबालिग लड़की को पूर्व परिचित विष्णु राम बहला-फुसलाकर भगाकर कहीं ले गया है.

जशपुर पुलिस को मुखबिर और सायबर सेल के सहयोग से पता चला कि अपहृत नाबालिग लड़की और आरोपी विष्णु राम ग्राम बोझी, जिला मउ (उत्तर प्रदेश) स्थित एक ईंट भट्ठा में मौजूद हैं. सूचना मिलने पर तत्काल थाना सिटी कोतवाली जशपुर से पुलिस टीम गठित कर भेजी गई.

न्यायिक अभिरक्षा में आरोपी

पुलिस टीम ने दबिश देकर आरोपी विष्णु राम के कब्जे से अपहृत नाबालिग लड़की को 1 फरवरी 2022 को बरामद किया. आरोपी को अभिरक्षा में थाना जशपुर लाया गया. अपहृत नाबालिग लड़की से पूछताछ करने पर उसने बताया कि उसे विष्णु राम ने बहला-फुसलाकर शादी करने का झांसा दिया. उसे अपने साथ ग्राम बोझी जिला मउ (उत्तर प्रदेश) लेकर गया. पीड़िता ने यह भी बताया कि आरोपी ने बोझी गांव में स्थित एक ईंट भट्ठा कैंपस में बने मकान में उसे रखा और दुष्कर्म किया. आरोपी विष्णु राम उम्र 21 वर्ष निवासी बघिमा नीचे पारा को गिरफ्तार कर न्यायिक अभिरक्षा में भेजा गया है.