Bhool Bhulaiyaa 2 : कार्तिक आर्यन की फिल्म भूल भुलैया 2 की नई रिलीज डेट का ऐलान, इस दिन होगो रिलीज

लंबे इंतजार के बाद के बाद आखिरकार कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की फिल्म भूल भुलैया 2 (Bhool Bhuliyaa2) की रिलीज डेट पर पक्की मुहर लग गई हैं. हालांकि कार्तिक के चाहने वाले इस ऐलान से थोड़े परेशान हो सकते हैं क्योंकि भूल भुलैया 2 अब मार्च में नहीं बल्कि मई में रिलीज होने जा रही है.

मई की गर्मी में मचाएगी सिनेमाघर में तहलका

जबसे कार्तिक आर्यन की फिल्म भूल भुलैया 2 की घोषणा हुई है. तबसे उनके फैंस फिल्म के लिए इंतजार में हैं. जहां इस फिल्म के मार्च में रिलीज होने की खबर चर्चा में थी. वहीं अब ये फिल्म मार्च नहीं बल्कि मई 2022 में रिलीज होगी. कार्तिक आर्यन ने अपने इंस्टा हैंडल से अपने फैंस को बताया है कि ये फिल्म 20 मई 2022 को रिलीज होगी.

साथ ही फिल्म के निर्माताओं ने भी अपने आधिकारिक सोशल मीडिया हैंडल पर इससे जुड़ा पोस्ट शेयर किया है. मतलब इस फिल्म को देखने के लिए कार्तिक के फैंस को अभी थोड़ा और इंतजार करना होगा. बताया जा रहा है इस फिल्म की नई रिलीज डेट का ऐलान एसएस राजामौली के आगे घुटने टेकना है.

क्योंकि सभी जानते हैं कि 25 मार्च को एसएस राजामौली की पीरियड ड्रामा फ़िल्म आरआरआर रिलीज होने जा रही है ऐसे में आरआरआर के साथ कार्तिक आर्यन की फिल्म का क्लैश न हो मेकर्स को ये फैसला लेना पड़ा है.जबकि मेकर्स तय कर चुके थे कि वो भूल भुलैया 2 को 25 मार्च को रिलीज करेंगे.

अक्षय की फिल्म का है सीक्वल

भूल भुलैया 2 में कार्तिक आर्यन, कियारा आडवाणी और तब्बू अहम किरदार में हैं. कार्तिक की यह फिल्म अक्षय कुमार और विद्या बालन की हिट फिल्म भूल-भुलैया फ्रेंचाइजी की दूसरी फ़िल्म है. भूल-भुलैया 2007 में रिलीज हुई थी और इसका निर्देशन प्रियदर्शन ने किया था फिल्म बेहद कामयाब रही थी. भूल भुलैया 2 की शूटिंग कोरोना वायरस पैनडेमिक के दौरान ही की गयी थी. फिल्म का निर्देशन अनीज बज्मी ने किया है.ये फिल्म साइकोलॉजिकल कॉमेडी थ्रिलर फिल्म है. जिसे फरहाद सामजी और आकाश कौशिक ने मिलकर लिखा है’ फिल्म भूल भुलैया 2 को टी-सीरीज और मुराद खेतानी और कृष्ण कुमार के साथ मिलकर बनाया है. देखना होगा कि कार्तिका इस फिल्म से दर्शकों को कितना इंप्रेस कर पाते हैं

कार्तिक की आने वाली फिल्में

कार्तिक आर्यन इस फिल्म के अलावा एकता कपूर की फिल्म ‘फ्रेडी’ में भी काम कर रहे हैं जिसमें उनके साथ अलाया फर्नीचरवाला नजर आएंगी. वहीं उनकी बकेट लिस्ट में शहजादा, कैप्टन इंडिया और साजिद नाडियाडवाला की एक कॉमिडी फिल्म भी है.