14 साल की लड़की से रेप, शादी का झांसा देकर की दरिंदगी, आरोपी फरार

बिहार (Bihar) के मुजफ्फरपुर में रेप की घटना सामने आई है. यहां एक 14 वर्षीय लड़की से रेप की घटना को अंजाम दिया गया है. बताया जा रहा है कि जिले के सिकंदरपुर ओपी के एक मोहल्ले में शादी का झांसा देकर 35 वर्षीय शख्स ने अपने पड़ोस में रहने वाली 14 वर्षीय छात्रा से रेप किया है. आरोपी ने घरवालों को बताने पर उसके मां बाप की हत्या करने की धमकी दी. इसके बाद आरोपी ने छात्रा के साथ सीतामढ़ी ले जाकर दोबारा दुष्कर्म किया. घटना को लेकर पीड़ित छात्रा ने महिला थाना में एफआईआर दर्ज कराई है. जिसके बाद पुलिस मामले की जांच कर रही है. बताया जा रहा है कि जिस आदमी ने छात्रा के साथ दुष्कर्म किया है वह उसके पड़ोस में रहता है. और पिछले कई महीनों से उसका छात्रा के घर आना जाना था. युवक पर छात्रा ने आरोप लगाया कि पहले उसके साथ आरोपी ने प्यार का नाटक किया और शादी करने की बात कही. इसके बाद उसके साथ रेप की घटना को अंजाम दिया है. एफआईआर दर्ज होने के बाद आरोपी शख्स फरार है.

घर में जबरन घुस कर किया रेप

मामले में छात्रा ने बताया कि  1 जनवरी को जब उसके  माता-पिता घर पर नहीं थे. इसी दौरान आरोपी युवक उसके घर में घुस गया. फिर जान से मारने की धमकी देकर उसके साथ रेप की घटना को अंजाम दिया. आरोपी ने इस बात को किसी को बताने पर माता पिता की हत्या करने की धमकी दी. साथ ही उससे शादी करने की भी बात कही.

बहला फुसलाकर पीड़िता को ले गया सीतामढ़ी

इतना ही नहीं इसके बाद आरोपी उसे बहला फुसलाकर बस से सीतामढ़ी ले गया और वहां उसके साथ एक घर में फिर दरिंदगी की. महिला थाने में माला दर्ज होने के बाद से आरोपी फरार हो गया है, बताया जा रहा है कि वह मोहल्ले में किराए के मकान पर रह रहा था. एफआई आर दर्ज होने के बाद पुलिस मामले की जांच कर रही है. मामले में महिला थाने की थानेदार नीरू कुमारी ने बताया कि एक नाबालिग लड़की ने रेप केस दर्ज कराया है. लड़की ने 35 साल के एक शख्स के खिलाफ शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है. जिसके बाद पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.