सोनू सूद ने जमकर की बहन मालविका सूद की तारीफ, कहा- समाजसेवा हमारे खून में

अभिनेता और समाजसेवी सोनू सूद की बहन मालविका सूद को कांग्रेस ने पंजाब के मोगा सीट से उम्मीदवार बनाया है. पंजाब विधानसभा चुनाव में पार्टी को उनसे काफी उम्मीदें हैं. इस बीच सोनू सूद ने अपनी बहन मालविका की जमकर तारीफ की है. उन्होंने कहा, ‘मेरी प्रोफेसर मां ने जीवन भर बच्चों को पढ़ाया. मेरे पिता एक सामाजिक कार्यकर्ता थे. यहां हमारी जमीनों पर स्कूल, कॉलेज और धर्मशालाएं बनाई गई हैं. समाज कल्याण हमारे खून में है. पंजाब में 20 फरवरी को चुनाव होना है और 10 मार्च को नतीजों की घोषणा की जाएगी.

उन्होंने आगे कहा, ‘मेरी बहन ने हमेशा से अधिक जिम्मेदारी ली, हमारे शहर में कोरोना के खिलाफ अधिकतम टीकाकरण की सुविधा उनके द्वारा ही दी गई. जहां तक ​​शिक्षा और लोगों की मदद करने की बात है तो उन्होंने पंजाब के मोगा में बड़े पैमाने पर काम किया. यही कारण है कि लोगों ने उन्हें सिस्टम का हिस्सा बनने के लिए प्रेरित किया.’ मालविका मोगा विधानसभा सभा से चुनाव में खड़ी हैं.

सोनू सूद लगातार मालविका के साथ लोगों से होने वाली मुलाकात में दिखे हैं. सोशल मीडिया के प्लेटफॉर्म्स पर दोनों की छोटी-छोटी सभाओं में काफी तस्वीरें शेयर की गई हैं. खुद मालविका ने भी काफी ऐसी तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें दोनों भाई-बहन लोगों के बीच में नजर आ रहे हैं.

विधानसभा चुनाव से ठीक पहले मालविका के कांग्रेस में शामिल होने पर कांग्रेस की पंजाब इकाई के अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू ने कहा था कि मालविका सूद का कांग्रेस में शामिल होना महत्वपूर्ण घटना है. वो खुद मुख्यमंत्री चन्नी के साथ सूद के मोगा जिले स्थित आवास पर गए और सोनू सूद की बहन को पार्टी की सदस्यता दिलाई थी.

इस दौरान सिद्धू ने कहा, ‘यह बहुत दुर्लभ है कि पार्टी प्रमुख और मुख्यमंत्री दोनों किसी के घर यह सम्मान देने गए, वह इसकी हकदार हैं.’ सोनू सूद और मालविका सूद ने सिद्धू और चन्नी से मोगा में मुलाकात की थी. हालांकि, सोनू सूद उस प्रेस कांफ्रेंस में मौजूद नहीं थे जब उनकी बहन ने कांग्रेस की सदस्यता ली. अभिनेता सूद ने पिछले साल नवंबर में ही बताया था कि उनकी बहन राजनीति में शामिल होंगी.

कांग्रेस में मालविका का स्वागत करते हुए सिद्धू ने कहा था, ‘हमारे लिए बहुत खुशी की बात है कि एक युवा महिला जिन्होंने स्वयं गैर सरकारी संगठन चलाकर नाम कमाया है और लोगों की सेवा के लिए खुद को समर्पित कर दिया है , वह हमारी पार्टी में शामिल हुई हैं.’ पंजाब में विधानसभा चुनाव के लिए 20 फरवरी को वोट डाले जाएंगे.