अस्पताल मालिक से मारपीट करने वालों की गिरफ्तारी नहीं, भवन मालिक के खिलाफ जुर्म दर्ज

बिलासपुर 22 जनवरी (वेदांत समाचार)। वंदना अस्पताल के संचालकों के बीच बंटवारे को लेकर चल रहे विवाद के बीच भवन मा​लिक से मारपीट की शिकायत की गई है। मामले में पुलिस बलवा और मारपीट समेत कई धाराओं में जुर्म दर्ज कर रही है। शुक्रवार को आरोपित युवकों ने सिविल लाइन थाने का घेराव कर दिया। इसके बाद पुलिस ने देर रात भवन मालिक के खिलाफ ही जुर्म दर्ज कर लिया है।

मंगला चौक के पास स्थित वंदना अस्पताल के एक पार्टनर ने अपना अलग अस्पताल खोल लिया है।

वहीं, भवन मालिक ने संजय जैन ने तीन महीने पहले नोटिस देकर संचालकों को अस्पताल खाली करने कहा है। इसी बात को लेकर बुधवार को संचालक डाक्टर और भवन मालिक के बीच विवाद हो गया। दोनों पक्ष इसकी शिकायत लेकर सिविल लाइन थाने पहुंचे। इसके बाद प्रशासनिक अधिकारियों की मौजूदगी में दोनों पक्ष के बीच तीन महीने के भीतर अस्पताल खाली कर देने की सहमती बन गई।

वहीं, मामले में पुलिस ने भवन मालिक की शिकायत पर पुलिस ने आधा दर्जन युवकों के खिलाफ बलवा और मारपीट का मामला दर्ज कर लिया। वहीं, दूसरे पक्ष की शिकायत को जांच में लिया। शुक्रवार की रात आठ दस युवक भवन मालिक के खिलाफ जुर्म दर्ज करने थाने के सामने बैठ गए।

इसके बाद पुलिस ने युवकों के खिलाफ शांति भंग करने का जुर्म दर्ज कर कार्रवाई कर दी। वहीं, भवन मालिक संजय जैन के खिलाफ अस्पातल में ताला लगाकर मरीजों को रोकने का आरोप लगाया। मरीज के स्वजन महेंद्र खांडे की शिकायत पर पुलिस ने भवन मालिक संजय जैन के खिलाफ जुर्म दर्ज कर लिया है। इस बीच बलवा और मारपीट के आरोपित पुलिस की पकड़ से दूर हैं।