दिल दहला देने वाला हादसा, बस की टक्कर से बाइक की टंकी फटी, जिंदा जला युवक

मध्यप्रदेश  में शहडोल (shahdol) में बुधवार को एक दिल दहलाने वाला हादसा सामने आया जिसमें एक युवक की मौत हो गई. जानकारी के मुताबिक बस की टक्कर के (bike and bus accident) बाद युवक सड़क पर ही बाइक समेत जिंदा जल गया. बताया जा रहा है कि यह हादसा गोहपारू थाना क्षेत्र के ककरदेही गांव में हुआ है. स्थानीय पुलिस ने बताया कि बस से टक्कर लगने के बाद युवक संभल नहीं पाया और उसी दौरान बाइक ने आग पकड़ (fire in bike) ली थी जिससे वह आग की चपेट में आ गया.

घटना के बारे में मिली जानकारी के मुताबिक आग इतनी जबरदस्त थी कि युवक तमाम कोशिशों के बावजूद खुद को बाइक से अलग नहीं कर पाया और झुलस गया. मृतक जबलपुर (jabalpur) का रहने वाला बताया जा रहा है और  एक माइक्रो फाइनेंस कंपनी में काम करता था.

बीच सड़क पर जिंदा जला बाइक सवार

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक इस हादसे को लेकर गोहपारू के थाना प्रभारी डीएस पांडेय ने बताया कि घटना गोहपारू थाना क्षेत्र के स्टेट हाइवे रीवा-शहडोल पर हुई है जहां जबलपुर के मझौली थाना क्षेत्र के काकरदेही का रहने वाले 31 वर्षीय धर्मेंद्र बढई सुबह बाइक से जयसिंहनगर से खन्नौधि होते हुए शहडोल की तरफ जा रहा था. इस दौरान धर्मेंद्र के स्टेट हाइवे रीवा-शहडोल मार्ग के पास पहुंचने पर अचानक तेज रफ्तार आ रही एक निजी बस ने उसे टक्कर मार दी.

थाना प्रभारी डीएस पांडेय के मुताबिक टक्कर लगने के बाद धर्मेंद्र की बाईक सड़क पर गिर गई और कुछ दूर तक घसीटती हुई चली गई. वहीं टक्कर इतनी भीषण थी कि उससे बाइक का पैट्रोल टैंक टूट गया और उसमें आग भड़क गई. बाइक में लगी आग इतनी भयानक और तेज थी कि धर्मेंद्र उसकी चपेट में आ गया और उसने मौके पर ही दम तोड़ दिया.

पुलिस ने मामला किया दर्ज

घटना की जानकारी मिलते ही गोहपारू पुलिस मौके पर पहुंची और मृतक के बारे में सूचना उसके परिजनों को दी और शव को सुरक्षित रख दिया. वहीं पुलिस ने इस घटना के बाद अज्ञात चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.