आज से शुरू होने जा रहा है शिल्पा शेट्टी का रियलिटी शो, जानिए कब और कहां देख सकते हैं इंडियाज गॉट टैलेंट

पूरे देश से जनता के सामने आने वाली ‘प्रतिभा’ का जश्न मनाने के लिए , सोनी टीवी (Sony Tv) का रियलिटी शो ‘इंडियाज गॉट टैलेंट‘ (India’s Got Talent) बिलकुल तैयार हैं. आज यानी शनिवार 15 जनवरी को रात 8:00 बजे इस शो का प्रीमियर सोनी टीवी पर ऑन एयर होगा. इकलौते अर्जुन बिजलानी द्वारा होस्ट किए जाने वाले इस टैलेंट रियलिटी शो में किरण खेर, शिल्पा शेट्टी कुंद्रा (Shilpa Shetty), बादशाह और मनोज मुंतशिर जजों की कमान संभालते हुए नजर आएंगे. मेकर्स का दवा है कि आने वाले शनिवार और रविवार के एपिसोड में बड़ी संख्या में शामिल होने वाले प्रतियोगी गोल्डन बजर पाने के लिए अपने हुनर का सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करते हुए दिखाई देंगे.

गायकों से लेकर डांसर्स, जादूगर, हास्य कलाकार, रैपर, स्टंटमैन से लेकर कई प्रतियोगी इस शो में शामिल होने वाले हैं. इंडियाज गॉट टैलेंट के मंच पर आने वाले सभी अपना टैलेंट दिखाते हुए दर्शकों का खूब मनोरंजन करने वाले हैं. आज के एपिसोड में भारतीय टेलीविजन पर पहली बार, 25 वर्षीय प्रतियोगी साथी डे अपने अनोखे हेयर एरियल एक्ट से जजों को चकित कर देगी साथी के साथ-साथ डिमोलिशन क्रू अपने दमदार डांस एक्ट से जजों का दिल जीत लेगा.

शिल्पा शेट्टी देंगी अनोखा ट्रिब्यूट

इन दोनों के साथ-साथ यूफनी बंद का एक्ट आइजीटी की नई जज शिल्पा शेट्टी कुंद्रा को प्रभावित कर देगा. यूफनी बैंड के सम्मान में वह अपनी सैंडल उतारकर फेंकते हुए नया ट्रिब्यूट देंगी. उनके साथ-साथ जाने-माने जादूगर बी एस रेड्डी भी एक ‘मैजिक शो’ का शानदार प्रदर्शन देते हुए नजर आएंगे. इनके साथ-साथ और भी कई तरह के चौंका देने वाले परफॉर्मेंस सभी को चौंका देंगे.

रविवार को होगा और भी मनोरंजन

शनिवार के साथ-साथ रविवार का एपिसोड भी दर्शकों के लिए मनोरंजक होगा. रविवार के एपिसोड में एक्रोबेटिक स्टंट्स करते हुए वॉरियर स्क्वॉड जजों का दिल जीतने की पूरी कोशिश करेगा. इतना ही नहीं, केनेडी और सुरनजीत एक डेयरडेविल एक्ट में हेड बैलेंस स्टंट करते नजर आएंगे. इन दोनों के साथ-साथ मंच पर पेश किया जाने वाला डाउनटाउन भांगड़ा, जजों को मंच पर शामिल होने के लिए मजबूर करेगा तो इशिता विश्वकर्मा अपनी भावपूर्ण आवाज से जजों को भावुक कर देंगी. इन सभी के साथ-साथ बॉम्ब फायर, क्रेजी हॉपर और देवांश और मनुराज भी अनूठी अदाओं से सेट पर मौजूद सभी को चकित कर देते हुए नजर आएंगे.