युवती ने CM योगी से लगाई न्याय की गुहार:आगरा में SSP के आदेश के बाद भी नहीं हुई कार्रवाई, लड़के की चाह में सास करवाती थी ससुर से बलात्कार

आगरा के थाना जगदीशपुरा की रहने वाली युवती ने सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल कर सीएम योगी से न्याय की गुहार लगाई है। पीड़िता का आरोप है कि बेटा पैदा कराने के लिए सास, जेठ और ससुर से बलात्कार करवाती थी और उसके ससुराल वाले दहेज़ की मांग को लेकर उसे घर से निकाल दिए है। मामले में एसएसपी के आदेश के एक सप्ताह के बाद भी पुलिस ने अभी तक कोई ठोस कदम नहीं उठाया है।

जानकारी के मुताबिक थाना जगदीशपुरा निवासी युवती की शादी 25 नवंबर 2021 को गोपालपुरा शमशाबाद निवासी अनुराग पुत्र ऋषि के साथ हुई थी। परिजनों ने सामर्थ्य से बढ़कर करीब 22 लाख रुपये शादी में खर्च किए थे। पीड़िता का आरोप है कि शादी के बाद से ही उसे दहेज़ के लिए प्रताड़ित किया जा रहा था और दहेज़ में वैगन आर कार मांगी जा रही थी। जब परिजनों ने देने में असमर्थता जताई तो 22 अक्टूबर को उसके साथ मारपीट कर उसे घर से भगा दिया गया। पीड़िता ने इसकी शिकायत एसएसपी कार्यालय में की। मामले में एसएसपी ने थाना प्रभारी को खुद मौके पर जाकर कार्रवाई करने के आदेश दिए थे। लेकिन एक सप्ताह बीत जाने के बाद भी अभी तक मुकदमा दर्ज नही हुआ है।

सास ने करवाया बलात्कार

पीड़िता का आरोप है कि सास को उसका चचेरे ससुर हर महीने लड्डू देकर जाते थे। उस लड्डू को उसे जबरन खिलाकर नशे में बेसुध कर दिया जाता था और फिर जेठ सचिन आकर उसके साथ जबरन संबंध बनाता था। सास का कहना था की इस तरह से उसे लड़का पैदा होगा।ससुर भी उससे अश्लील हरकतें करता था।

एसएसपी ने माना जघन्य अपराध

पीड़िता द्वारा जब मामले की शिकायत एसएसपी आगरा से की गयी तो उन्होंने आरोपों को प्रभारी को स्वय जांच कर तत्काल कार्रवाई के निर्देश दिए। लेकिन एक सप्ताह बाद भी अभी कोई कार्रवाई नहीं हुई है। पीड़िता ने सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल कर न्याय की गुहार लगाईं है। वहीं, एसएसपी ने मामले की जांच होने के बाद कार्रवाई की बात कही है।