टीवी की इस ‘संस्कारी बहू’ ने सिर्फ स्वेट टी-शर्ट पहन काउंटर पर बैठ कर दिए ऐसे बोल्ड पोज, यूजर ने कहा- ‘Beautiful legs…’

नई दिल्ली । Tina Dutta Bold Photos : टीवी शो ‘उतरन’ फेम टीना दत्ता इंडस्ट्री में एक्टिंग के साथ अपनी बोल्ड पर्सनेलिटी के लिए भी जानी जाती हैं। टीना ने भले ही ‘उतरन’ शो में एक ‘संस्कारी बहू’ का किरदार निभाया हो लेकिन असल जिंदगी में वह काफी बोल्ड हैं। टीना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह आए दिन अपनी बोल्ड तस्वीरें और वीडियो पोस्ट कर फैंस को क्रेजी करती हैं। वहीं फैंस को भी टीना की लेटेस्ट हॉट तस्वीरों का बेसब्री से इंतजार रहता है। इसी बीच अब टीना के फोटोशूट की तस्वीरें इंटरनेट पर आग लगा रही हैं। इन तस्वीरों में वह बला की हॉट दिख रही हैं। यहां देखें तस्वीरें…

एक्ट्रेस टीना दत्ता ने अपने लेटेस्ट बोल्ड फोटोशूट की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। इन तस्वीरों में हमेशा की तरह ही टीना की बोल्डनेस सोशल मीडिया पर आग लगाती दिख रही है। तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि टीना दत्ता किसी रेस्टोरेंट में फोटोशूट कराती दिख रही हैं। इस दौरान उन्होंने सिर्फ ब्लैक कलर का वूलन टी-शर्ट पहने हुआ है। इसके साथ ही टीना ने ब्लैक कलर की कैप लगाई हुई हैं और पैर में बूट्स पहने हैं। वहीं कई तस्वीरें में वह काउंटर पर बैठी हुई हैं और पैर कुर्सी पर रखा है। वहीं कुछ में टीना कुर्सी पर बैठकर बोल्ड पोज देती दिख रही हैं। तस्वीरों में उनका लुक काफी अट्रैक्टिव है। टीना ने फोटोशूट में काफी लाउड मेकअप किया है और अपने बालों को ओपन छोड़ रख है।

टीना ने अपने इन फोटोशूट को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘उसकी आंखों में आत्मविश्वास, उसके चेहरे पर आकर्षण और उसके जोश में चमक…वो अपने जीवन की स्वामी है।’ एक्ट्रसे की इन तस्वीरों को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। वहीं इस पर कमेंट कर लगातार उन्हें हॉट, फायर और ब्यूटीफुल बता रहे हैं।