आदमी ने पूछा- क्या मास्क पहनकर क्रिकेट खेल सकते हैं?, दिल्ली पुलिस ने ट्विटर पर दिया तगड़ा जवाब

नई दिल्ली। कोरोनावायरस के संक्रमण बढ़ने पर दिल्ली सरकार ने रात्रि कर्फ्यू और वीकेंड कर्फ्यू समेत कई तरह की पाबंदियां लागू कर दी हैं। साथ ही सोशल डिस्टेंसिंग और मास्क अनिवार्य कर दिया है। हालांकि, ये पाबंदियां कुछ लोगों को रास नहीं आ रहीं। इस बीच एक ट्विटर यूजर ने दिल्ली पुलिस को मेंशन करते हुए पूछ डाला कि क्या मास्क लगा कर क्रिकेट खेला जा सकता है?

व्यक्ति के इस सवाल का रिप्लाई में जवाब देकर दिल्ली पुलिस ने ‘क्लीन बोल्ड’ कर दिया। आप यहां देख सकते हैं कि दिल्ली पुलिस ने जवाब में क्या लिखा..। पुलिस ने दिलचस्प तरीके से ट्वीट करते हुए व्यक्ति को क्रिकेट के लहजे में ही जवाब दिया। पुलिस ने क्रिकेट मैच की तरह दिल्ली की मौजूदा हालात को बयां करते हुए क्रिकेट खेलने से मना किया, साथ ही 2 लाइन में ही दिल्ली पुलिस ने अपनी कार्य-कुशलता को भी दर्शाया..लिखा कि, दिल्ली पुलिस ‘कैचिंग'(पकड़ने) में माहिर है।

बता दें कि, क्रिकेट मैच खेलने का सवाल दिल्ली पुलिस से पुनीत शर्मा नाम के ट्विटर यूजर ने किया। जिसके कुछ ही देर बाद दिल्‍ली पुलिस के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से जवाब भी आ गया। ​पुलिस ने लिखा, “दैट्स ए ‘सिली पॉइंट'(कोरोनाकाल है), सर.. यह वक्‍त ‘एक्‍स्‍ट्रा कवर’ लेने (ज्यादा सावधानी बरतने का) का है। और, दिल्‍ली पुलिस ‘कैचिंग’ में भी अच्‍छी है।”

दिल्ली पुलिस के क्रिकेट के अंदाज में इस दिलचस्प जवाब को अब यूजर्स द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है। इसे 12 हजार से ज्यादा यूजर्स ने लाइक किया है। वहीं, पुनीत ने दिल्‍ली पुलिस के इस जवाब को कोट करते हुए भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI), विराट कोहली और रोहित शर्मा को टैग किया। पुनीत के सवाल पर कई लोगों ने क्रिकेट के ही लहजे में ट्वीट किए।