BIG BREAKING : मुख्य चुनाव अधिकारी मिले कोरोना पॉजिटिव, मचा हड़कंप

नई दिल्ली: देश में रोजाना की पॉजिटिविटी रेट 10.21 फीसदी है. इसके अलावा देश में कोरोना वायरस के नए वेरिएंट ओमिक्रॉन के मामलों में भी तेजी देखने को मिल रही है. भारत में इसके केस 3600 से अधिक हो चुके हैं. अब तक आए कुल 3623 मामलों में से 1409 लोग या तो इससे ठीक हो चुके हैं या फिर वह देश से बाहर चले गए हैं. महाराष्‍ट्र में 10 जनवरी से राज्‍य में रात 11 बजे से लेकर सुबह 5 बजे तक हर रोज नाइट कर्फ्यू रहेगा.

देशभर में कोरोना के मामलों में तेजी आ रही है. इस बीच पंजाब के मुख्य चुनाव अधिकारी डॉ. एस करुणा राजू भी कोविड-19 से संक्रमित पाए गए हैं. इस बात की जानकारी उन्होंने ट्वीट करके दी. कोविड टेस्ट की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उन्होंने लोगों से अपील की है कि जो लोग उनके संपर्क में आए हैं वे भी अपना कोविड टेस्ट जरूर करांए.

देश में बढ़ रहे कोरोना संक्रमण को देखते हुए राज्‍यसभा सचिवालय ने स्‍टाफ अटेंडेंस को लेकर कुछ प्रतिबंध लगाए हैं. नए निर्देशों के अनुसार सेक्रेटरी या एक्‍जीक्‍यूटिव ऑफिसर की रैंक के नीचे 50 फीसदी अफसर और स्‍टाफ जनवरी के अंत तक वर्क फ्रॉम होम करेगा. राज्‍यसभा अध्‍यक्ष एम वेंकैया नायडू ने कोरोना की स्थिति की समीक्षा करने हुए कोरोना के प्रसार को रोकने के लिए जरूरी कदम उठाने के आदेश दिए थे. इस महीने के अंत में बजट सत्र की शुरुआत को देखते हुए भी ऐसा किया गया है.